कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, नर्स की मौत, भाई गंभीर

जेएनएन बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में खुर्जा रोड पर एक कट के पास कार की टक्कर से बाइक सवार नर्स और युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान नर्स की मौत हो गई जबकि घायल युवक का उपचार जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:53 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:53 PM (IST)
कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, नर्स की मौत, भाई गंभीर
कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, नर्स की मौत, भाई गंभीर

जेएनएन, बुलंदशहर :

कोतवाली देहात क्षेत्र में खुर्जा रोड पर एक कट के पास कार की टक्कर से बाइक सवार नर्स और युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान नर्स की मौत हो गई, जबकि घायल युवक का उपचार जारी है। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात में डिबाई के गांव उमरारी निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र भगवती सिंह ने तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन कविता बुलंदशहर में एक अस्पताल में नर्सिंग का काम करती थी। 21 जून की सुबह उसकी बहन कविता अरनिया निवासी गौरव के साथ बाइक से बुलंदशहर आ रही थी। कोतवाली देहात क्षेत्र में बुलंदशहर-खुर्जा मार्ग पर ब्रहमानंद स्कूल के पास कट पर उनकी बाइक में तेजी व लापरवाही से आती एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी बहन कविता और युवक गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के दौरान कविता की मौत हो गई, जबकि घायल गौरव को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कार नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने की कार्रवाई की जा रही है।

बाइक को गाड़ी ने मारी टक्कर, मां बेटा घायल

बुलंदशहर: नगर के जीटी रोड पर बाइक को पीछे से टाटा गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार मा बेटे घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इटावा जनपद के जीव खतराना टोना निवासी अमित दुबे ने बताया कि उसकी बहन सिकंदराबाद नगर के हीरा कालोनी में रहती है। मंगलवार की शाम उसके बहनोई संजय अपनी माता मुन्नी देवी के साथ नगर के बाला जी मंदिर गए थे। जो रात 8 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। जीटी रोड पर कुत्ते कब्र के पास पीछे से टाटा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार दोनों घायल हो गए। जिन्हें पुलिस की मदद से नगर के यशराज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर गाजियाबाद के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। पीड़ित के अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी