मांगों को लेकर धरने पर बैठे कालोनीवासी

मांगों को लेकर आंबेडकर नगर कालोनी के लोग रविवार को धरना दिया। साथ ही डीएम को शिकायती पत्र भेजकर सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। अधिकारियों ने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:20 PM (IST)
मांगों को लेकर धरने पर बैठे कालोनीवासी
मांगों को लेकर धरने पर बैठे कालोनीवासी

जेएनएन, बुलंदशहर। मांगों को लेकर आंबेडकर नगर कालोनी के लोग रविवार को धरना दिया। साथ ही डीएम को शिकायती पत्र भेजकर सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। अधिकारियों ने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खुर्जा के सिटी स्टेशन मार्ग पर भाकियू के बैनर तले रविवार को आंबेडकर कालोनी के लोग एकत्र हो गए। जहां उन्होंने अपनी मांगों को लेकर चर्चा की। साथ ही गली नंबर छह के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने बताया कि शहीद दाताराम चौक से महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल तक प्रकाश व्यवस्था ठीक नहीं है, जबकि इसको लेकर वह शिकायत कर चुके हैं। इसके अलावा कालोनी में सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था, हैंडपंपों की मरम्मत, मांगें गए जवाब को ठीक से नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगों को लेकर सुनवाई नहीं हो जाती है। वह अपना धरना-प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजा है। उन्होंने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। जिसमें भाकियू मंडल सचिव कैलाश भागमल गौतम, जहान सिंह, रामवीर गौतम, भीमसेन, रामवीर सिंह, वीरेंद्र आदि रहे।

एआइपीपी का ब्लाक अध्यक्ष किया नियुक्त

अरनिया: अखिल भारतीय पंचायत परिषद की बैठक अरनिया में आयोजित हुई। जिसमें प्रधानों से संगठित रहने पर जोर दिया गया। जिसके बाद प्रधान संगठन का चुनाव किया गया। जिसमें प्रधानों ने एकमत होकर नीरज देवी पत्नी मुरली सिंह को नगलिया उदयभान को अपना ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किया। इसमें नंदकिशोर गुप्ता, मिथलेश देवी, चंचल, रविद्र, नीतू शर्मा, विश्वजीत सिंह, अदिति, नरेंद्र, संदीप आदि रहे।

chat bot
आपका साथी