14 लोगों के खिलाफ मारपीट बलवे की रिपोर्ट दर्ज

दानपुर क्षेत्र के चौकी दौलतपुर पुलिस ने रविवार की रात मारपीट और बलवे के आरोप में चौदह लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है। सभी आरोपित भीमपुर गांव के रहने वाले है। यह रिपोर्ट एक पक्ष की तहरीर पर दर्ज की गई है। जबकि दूसरे पक्ष ने पुलिस को अभी तहरीर नहीं दी है। चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह ने बताया कि बीते 16 अप्रैल को भीमपुर गांव में बच्चों के खिलौनों को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:46 PM (IST)
14  लोगों के खिलाफ मारपीट बलवे की रिपोर्ट दर्ज
14 लोगों के खिलाफ मारपीट बलवे की रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। दानपुर क्षेत्र के चौकी दौलतपुर पुलिस ने रविवार की रात मारपीट और बलवे के आरोप में चौदह लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया है। सभी आरोपित भीमपुर गांव के रहने वाले है। यह रिपोर्ट एक पक्ष की तहरीर पर दर्ज की गई है। जबकि दूसरे पक्ष ने पुलिस को अभी तहरीर नहीं दी है। चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह ने बताया कि बीते 16 अप्रैल को भीमपुर गांव में बच्चों के खिलौनों को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले थे। जिसमें चार लोगों को चोटें आई थी। ग्रामीणों ने घायलों को सरकारी अस्पताल भर्ती कराया था। एक पक्ष की ओर से जुम्मन ने पुलिस को तहरीर दी है। उसने दूसरे पक्ष के बाबू छोटे पुत्रगण महबूब, इमरान शाहरूख मेंहदी पुत्रगण बाबू, सविरा अफसाना, सलमा पुत्री आशा, फिरोज पुत्र आशा, वरीसा पुत्र छोटे, आसिन रसीद पुत्रगण अलीशेर और वसीम पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपित फरार हैं। पुरानी रंजिश के चलते ग्रामीण से की मारपीट

डिबाई क्षेत्र के बाधोर गांव निवासी एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते गांव के कुछ लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मामले की तहरीर दी है। कोतवाली क्षेत्र के गांव बाधोर निवासी सोमेश कुमार ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि बीते एक अप्रैल रात को गांव के ही रहने वाले डोरी लाल, पवन कुमार, प्रकाश चंद्र एवं गौरव ने रंजिश के तहत बदला लेने की नीयत से उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट कर दी। पीड़ित का कहना है कि मारपीट के दौरान उसे काफी चोट आई है। पीड़ित सोमेश कुमार ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी