रिश्तेदार पर 50 हजार हड़पने का आरोप

खुर्जा में महिला ने रिश्तेदार पर 50 हजार रुपये हड़पने और वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:17 PM (IST)
रिश्तेदार पर 50 हजार हड़पने का आरोप
रिश्तेदार पर 50 हजार हड़पने का आरोप

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में महिला ने रिश्तेदार पर 50 हजार रुपये हड़पने और वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी कविता पत्नी मोहनपाल ने बताया कि अगस्त माह में उनसे करीबी रिश्तेदारी ने बीमारी का बहाना बनाकर 50 हजार रुपये उधार लिए थे। साथ ही सितंबर माह में रुपये वापस देने की बात कही थी। जब सितंबर माह बीत गया, तो महिला ने अपने रुपये वापस मांगे। आरोप है कि आरोपित ने रुपये देने से इंकार कर दिया। साथ ही रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं रविवार शाम को पीड़िता के घर पर आकर हाथापाई तक की। शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मांग पूरी न होने पर पति ने दिया तीन तलाक

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित विवाहिता के अनुसार उसका निकाह जून 2020 को दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद क्षेत्र के युवक से हुआ था। निकाह के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में तीन लाख रुपये और एक कार की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। 20 मार्च 2021 को ससुरालीजन उससे मारपीट कर जबरन कार से बुलंदशहर लाकर मायके के पास छोड़कर चले गए। आरोप है कि 27 मार्च 2021 को आरोपित पक्ष के छह लोग उसके मायके पहुंचे और दहेज की मांग पूरी न होने पर मारपीट किया। मोहल्ले के लोगों को आते देखकर आरोपित पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। वहीं 20 अगस्त 2021 को उसका ससुर आया और उसे ससुराल में परेशान न करने की बात कहते हुए उससे छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर ससुर वहां से फरार हो गया। नगर पुलिस ने आरोपित पति, ससुर समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी