18 से 44 वर्ष आयु के रजिस्टर्ड युवा कर रहे लापरवाही

शिकारपुर में कोरोना वैक्सीन का टीका क्षेत्र में अब तक 20 हजार लोगों को लगाया जा चुका है। सीएचसी अधीक्षक डा. शशिशेखर ने बताया कि कोरोना वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है। इसके लिए वार्डों में कैंप भी लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST)
18 से 44 वर्ष आयु के रजिस्टर्ड युवा कर रहे लापरवाही
18 से 44 वर्ष आयु के रजिस्टर्ड युवा कर रहे लापरवाही

जेएनएन, बुलंदशहर। शिकारपुर में कोरोना वैक्सीन का टीका क्षेत्र में अब तक 20 हजार लोगों को लगाया जा चुका है। सीएचसी अधीक्षक डा. शशिशेखर ने बताया कि कोरोना वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है। इसके लिए वार्डों में कैंप भी लगाए गए हैं। 18 से 44 वर्ष आयु के लोगों में कोरोना वैक्सीन को लेकर लापरवाही उजागर हो रही है। इसका मुख्य कारण है कि पिछले सोमवार से लेकर शनिवार तक करीब 12 सौ लोगों ने पोर्टल पर वैक्सीन लगाए जाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराए। जिसके कारण सीएचसी को जो स्लाट दिया गया वह फुल हो गया। लेकिन इस अवधि में मात्र 800 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। उन्होंने कहा कि जो लोग रजिस्ट्रेशन कराते हैं वह गंभीरता से समयानुसार वैक्सीनेशन कराएं। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा सके।

युवक से मारपीट, हवाई फायरिग

बुलंदशहर : कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला फर्राशान में पुरानी रंजिश को लेकर तीन युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा। शोर मचाने पर हत्या की धमकी देते हुए हवाई फायरिग की। पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। नगर कोतवाली के मोहल्ला पड़ौकियान निवासी मोहम्मद कामिल ने बुधवार रात अपने घर की ओर जा रहा था। आरोप है कि वह जैसे ही मोहल्ला फर्राशान में पहुंचा तो माज ने अपने भाई हंजला व साऊद के साथ उसे रोक लिया और गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने हत्या की धमकी देते हुए हवाई फायरिग भी की। भीड़ एकत्रित हुई तो हमलावर फरार हो गए। जख्मी कामिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी