राकी और रानी के रोमांस का हुआ फिल्मांकन

करन जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिग रविवार को भी जारी रही। राकी और रानी के बीच रोमांस के ²ष्य का सीन के अतिरिक्त अन्य सीन शूट किए गए। शूटिग के दौरान फोर्ट के बाहर सख्ती बरकरार रही। सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी को भी फोर्ट के आस-पास नहीं ठहरने दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:05 PM (IST)
राकी और रानी के रोमांस का हुआ फिल्मांकन
राकी और रानी के रोमांस का हुआ फिल्मांकन

जेएनएन, बुलंदशहर। करन जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिग रविवार को भी जारी रही। राकी और रानी के बीच रोमांस के ²ष्य का सीन के अतिरिक्त अन्य सीन शूट किए गए। शूटिग के दौरान फोर्ट के बाहर सख्ती बरकरार रही। सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी को भी फोर्ट के आस-पास नहीं ठहरने दिया।

बड़े पर्दे की राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म के कुछ ²श्य तीसरे दिन भी बंद कमरे जारी रहे। फिल्ममेकर करण जौहर मंगलवार से ऊंचागांव फोर्ट में अपनी आने वाली फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी शूटिग कर रहे हैं। रविवार को भी करण जौहर प्रोडक्शन यूनिट के साथ बंद कमरे में फिल्मांकन में जुटे रहे। सूत्रा ने बताया कि कमरे से लाइट, एक्शन, कैमरा की आवाज आती रहीं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणवीर सिंह के बीच रोमांस के सीन शूट किए गए। रानी की मां का किरदार निभाने वाली शबाना आजमी और आलिया भट्ट के ²ष्यों की शूटिग हुई। दोपहर के बाद रानी और उनकी मां का किरदार निभा रही शबाना आजमी के सीन आलिया के घर की छत पर शूट किए गए। जिसमें रानी और उसकी मां के बीच राकी को लेकर संवाद का सीन शूट किया गया। दोपहर बाद छत पर शूट किए गए सीन को देखने के लिए युवाओं ने भरसक प्रयास किए लेकिन फोर्ट की महफूज दीवार और छत के कारण लगातार प्रशंसकों को शिकस्त खानी पड़ रही है। बाउंसर व पुलिस की कड़ी सुरक्षा पहरे के बीच शूटिग सेट पर परिदा पर पैर नहीं मार पाया। फोर्ट के बाहर पुलिस और फोर्ट के अंदर बाउंसर मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था संभालने में जुटे रहे। आज आ सकते हैं धर्मेन्द्र

फिल्म की शूटिग में ही-मैन के नाम से मशहूर से धर्मेन्द्र के ऊंचागांव फोर्ट पहुंचने की उम्मीद है। द्रअसल धर्मेन्द्र फिल्म में राकी के पिता का किरदार निभा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी