झमाझम बारिश से शहर हुआ पानी-पानी

बुधवार तड़के कई घंटों तक हुई झमाझम बारिश से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। बारिश होने से जहां गर्मी से राहत मिली वहीं किसानों के चेहरों पर भी रौनक दिखाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:48 PM (IST)
झमाझम बारिश से शहर हुआ पानी-पानी
झमाझम बारिश से शहर हुआ पानी-पानी

बिजनौर, जेएनएन। बुधवार तड़के कई घंटों तक हुई झमाझम बारिश से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। बारिश होने से जहां गर्मी से राहत मिली वहीं किसानों के चेहरों पर भी रौनक दिखाई दी।

बुधवार तड़के चार बजे शुरु हुई झमाझम बारिश ने धरती की प्यास बुझा दी। बारिश लगातार होती रही। करीब सात बजे के बाद बारिश कुछ देर के लिए रुकी, लेकिन फिर करीब 11 बजे तक होती रही। बारिश इतनी तेज थी कि शहर के प्राय: सभी गली मोहल्ले और गलियां जलमग्न हो गई।

मोल्ला काजीपाड़ा, जैन मंदिर के निकट, बुल्ला का चौराहा, चाहशीरी, जामा मस्जिद, पंजाब नेशनल बैंक एवं शास्त्री चौराहे के निकट घंटों तक पानी की निकासी नहीं हो सकी। बारिश के कारण मौसम खुशनुमा हो गया। लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश के चलते बाजारों में भीड़ कम रही। बारिश से गन्ने और मूंजी के खेतों के कंठ तर हो गए। इससे किसानों के चेहरों पर रौनक दिखाई दी। ग्राम कंभौर निवासी रामेंद्र का कहना है कि पिछले कई दिनों से बारिश नहीं हुई थी। सोमवार को हुई बारिश खेतों के लिए पर्याप्त नहीं थी। अब खेतों को पर्याप्त पानी मिला है।

chat bot
आपका साथी