निजी स्कूल संचालकों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई

नगर के निजी स्कूल संचालकों अध्यापक एवं स्टाफ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अमित कुमार को सौंपकर आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। गुरुवार को नगर के निजी स्कूलों के संचालक व अध्यापक एकत्रित होकर तहसील कार्यालय पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST)
निजी स्कूल संचालकों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई
निजी स्कूल संचालकों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना नगर के निजी स्कूल संचालकों, अध्यापक एवं स्टाफ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अमित कुमार को सौंपकर आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। गुरुवार को नगर के निजी स्कूलों के संचालक व अध्यापक एकत्रित होकर तहसील कार्यालय पहुंचे। जहां स्कूल संचालकों व अध्यापकों ने तहसीलदार को ज्ञापन देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के कारण नगर-क्षेत्र के सभी निजी स्कूल 2020 से बंद पड़े है। कहा कि अधिकतर छात्र-छात्राओं व उनके स्वजनों के पास स्मार्ट मोबाइल फोन नहीं है। जिस वजह से अधिकतर स्कूलों में आनलाइन पढ़ाई नहीं चल पाने से फीस नहीं आ रही है। वहीं स्कूल कमेटी दो वर्ष से मजबूरन अध्यापक व अन्य स्टाफ को वेतन नहीं दे पा रहे है। जिस कारण निजी स्कूलों के संचालकों, अध्यापक व स्टाफ के आगे अपना व परिवार का पालन पोषण करने में काफी परेशानी हो रही है। जिसके बाद मौजूद स्कूल संचालकों व अध्यापकों ने ज्ञापन देकर प्रदेश सरकार से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। इस दौरान रणजीत सिंह, हरविद्र सिंह, जयप्रकाश शर्मा, अमरजीत सिंह, देवेंद्र कुमार, मनीष कुमार, लक्ष्य, तेजपाल सिंह व विजय त्यागी आदि मौजूद रहे।

संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी लापता

छतारी : संदिग्ध परिस्थिति में एक किशोरी लापता हो गई। स्वजन ने दो लोगों पर शक जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी बीते 13 जून को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। जब किशोरी देर रात तक घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने कई स्थानों पर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। जिसके बाद उन्हें जानकारी हुई कि गांव निवासी दो युवकों को किशोरी के साथ देखा गया था। जिस पर उन्होंने दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी