गर्भवती महिला को ससुरालियों ने पीटा

पहासू में दहेजलोभी ससुरालीजनों ने मायके में रह रही गर्भवती महिला को पीटकर घायल कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित ससुरालियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:08 PM (IST)
गर्भवती महिला को ससुरालियों ने पीटा
गर्भवती महिला को ससुरालियों ने पीटा

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू में दहेजलोभी ससुरालीजनों ने मायके में रह रही गर्भवती महिला को पीटकर घायल कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित ससुरालियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव बाघऊ निवासी खेतपाल ने अपनी पुत्री मुन्नी की शादी चार वर्ष पूर्व अलीगढ़ जनपद के थाना गौंडा क्षेत्र निवासी युवक से की थी। उसने बताया कि ससुरालीजन शादी में दिये गए दान-दहेज से खुश नहीं थे। वह अतिरिक्त दहेज में एक गाड़ी की मांग कर रहे थे। जिसके चलते वह उनकी बेटी का मानसिक उत्पीड़न कर उसके साथ मारपीट करते रहते थे। उनकी बेटी सात माह के गर्भ से है। पिछले माह उन्होंने उनकी बेटी के साथ मारपीट की और उसे गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। तब से वह मायके में ही रह रही थी। आरोप है कि शुक्रवार की शाम ससुराल पक्ष के लोग गाड़ी में सवार होकर आए और लाठी-डंडों से उनकी बेटी पर हमला बोल दिया। बहन की पिटाई होती देख उसका भाई दिनेश बीच-बचाव करने आया, तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की और धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने पति सहित अन्य ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

समाधान दिवस आयोजित

अहमदगढ़। शनिवार को थाना प्रांगण में थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। आयोजित समाधान दिवस में एक मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज हुई। जिसका मौके पर ही निस्तारण किया गया। इस मौके पर लेखपाल सचिन गर्ग, अनूप शर्मा, नीरज कुमार, साधू सिंह, किसान चंद्रवीर चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी