सोते समय युवक पर पैट्रोल डालकर लगा दी आग

घर पर सो रहे गांव नगला छत्तू निवासी एक युवक पर पैट्रोल डालकर आग लगा दी गई। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)
सोते समय युवक पर पैट्रोल डालकर लगा दी आग
सोते समय युवक पर पैट्रोल डालकर लगा दी आग

बुलंदशहर, जेएनएन। घर पर सो रहे गांव नगला छत्तू निवासी एक युवक पर पैट्रोल डालकर आग लगा दी गई। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। युवक के पिता ने युवक की पत्नी सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली के गांव नगला छत्तू निवासी गोपाल सिंह ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे उसका 24 वर्षीय पुत्र संजय उर्फ संजू घर पर सो रहा था। घर के सभी लोग खेत पर गेहूं निकालने के लिए गए थे। गोपाल सिंह का दर्ज रिपोर्ट में कहना है कि घर पर उसका पुत्र संजय उसकी पत्नी कुन्ती, उसकी पुत्रवधू के भाई शिवकुमार, तेजवीर व पिता सूरजपाल निवासी गांव रसूलपुर थाना बन्ना देवी जनपद अलीगढ़, सोमवार शाम को गांव नगला छत्तू आए हुए थे। गोपाल सिंह का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू कुन्ती व उसके भाई शिवकुमार व तेजवीर एवं पिता सूरजपाल ने मिलकर उसके सोते समय संजय को जान से मारने की नीयत से उसपर पैट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने की सूचना पर गांव के लोगों को पता लगी उसी दौरान वह भी परिवार सहित खेत से घर पर आ गए। उसी दौरान कुन्ती ने अपने भाइयों व पिता को मौके से भगा दिया। परिजन व गांव के लोग संजय को लेकर दानपुर के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचे। यहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। गोपाल सिंह ने कुन्ती देवी, शिवकुमार, तेजवीर व सूरजपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी