शहर के मुख्य मार्गों पर तैनात रही पुलिस

खुर्जा में जेवर में एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम के मद्देनजर नगर के मुख्य चौराहों पर भी पुलिस कर्मी तैनात रहे और जेवर की तरफ जाने वाले वाहनों की चेकिग भी की गई। वहीं पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी दौड़ भाग करते हुए नजर आए। उधर प्राइवेट स्टैंड पर बसें नजर नहीं आईं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:48 PM (IST)
शहर के मुख्य मार्गों पर तैनात रही पुलिस
शहर के मुख्य मार्गों पर तैनात रही पुलिस

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में जेवर में एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम के मद्देनजर नगर के मुख्य चौराहों पर भी पुलिस कर्मी तैनात रहे और जेवर की तरफ जाने वाले वाहनों की चेकिग भी की गई। वहीं पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी दौड़ भाग करते हुए नजर आए। उधर, प्राइवेट स्टैंड पर बसें नजर नहीं आईं।

जेवर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट का गुरुवार को शिलान्यास कर दिया। इसके मद्देनजर गुरुवार सुबह से ही खुर्जा नगर के मुख्य मार्गों पर पुलिसकर्मी तैनात दिखाई दिए। जेवर अड्डा चौराहा, रोडवेज बस स्टैंड, अलीगढ़ चुंगी, दाताराम चौक, जंक्शन फ्लाईओवर आदि स्थानों पर पुलिसकर्मी पूरी सावधानी बरतते दिखाई दिए। इतना ही नहीं जेवर की तरफ जाने वाले प्रत्येक वाहन की पुलिसकर्मियों की चेकिग की। शाम तक पुलिसकर्मी मुख्य मार्गों पर तैनात रहे। वहीं एसडीएम लवी त्रिपाठी, सीओ संग्राम सिंह भी भागदौड़ करते हुए नजर आए। उधर जेवर बस अड्डा और शिकारपुर-पहासू स्टैंड पर एक भी बस नजर नहीं आई। बस नहीं होने के कारण यात्रियों को टेंपो समेत अन्य वाहनों की सहायता से अपना सफर तय करना पड़ा। बुलेट बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला

ऊंचागांव। क्षेत्र के एक गांव में दहेज में बुलेट बाइक और दो लाख रुपये की नगदी न मिलने पर विवाहिता के साथ मारपीट कर ससुराल जनों ने घर से निकाल दिया। विवाहिता ने शौहर समेत छह ससुरालियों के खिलाफ नरसेना थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

नरसेना क्षेत्र के ऊंचागांव निवासी तहसीम पुत्री नाहिर खान का निकाह एक वर्ष पूर्व क्षेत्र के गांव ढलना निवासी शमशाद पुत्र साबिर के साथ हुआ था। तहसीम के पिता ने निकाह के समय स्पलेंडर बाइक और 21 हजार रुपये नगदी के साथ अन्य सामान दिया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में बुलेट बाइक और दो लाख नगदी की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। मांग पूरी न होते देख पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। थाना प्रभारी यज्ञदत शर्मा ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर पति शमशाद, शबनम, इरशाद पुत्र साबिर, साबिर पुत्र बाबू, बाबू पुत्र छोटे खां, फेमीदा पत्नी साबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी