35 लाख की लूट में हवा में तीर चला ही पुलिस

शिकारपुर में करीब डेढ़ माह पहले सर्राफ से हुई लूट की घटना में पुलिस कार्रवाई में कोई प्रगति नहीं हो पाई है। इससे पीड़ित में पुलिस के प्रति आक्रोश है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:17 PM (IST)
35 लाख की लूट में हवा में तीर चला ही पुलिस
35 लाख की लूट में हवा में तीर चला ही पुलिस

जेएनएन, बुलंदशहर। शिकारपुर में करीब डेढ़ माह पहले सर्राफ से हुई लूट की घटना में पुलिस कार्रवाई में कोई प्रगति नहीं हो पाई है। इससे पीड़ित में पुलिस के प्रति आक्रोश है।

सर्राफ अतुल मित्तल से सरेशाम 35 लाख के जेवरात लूटे जाने की घटना के बाद ही इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया था। उनकी जगह इंस्पेक्टर अखिलेश गौड़ को कमान सौंपी गई लेकिन वह भी घटना के राजफाश को स्वाट टीम की ओर ताक रहे हैं। लोकल स्तर पर किसी भी तरह का इनपुट न तो उन्हें मिल रहा है और न ही प्रयास कर रहे हैं। हां इतना जरूर है कि यदि एसएसपी से घटना के बावत सवाल-जवाब करते हैं तो तरह-तरह की कहानियां सुना कर वक्त काट रहे हैं।

इस संबंध एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि घटना बड़ी है, इसको लेकर वह लगातार अपडेट ले रहे हैं। थाना पुलिस के साथ स्वाट व सर्विलांस टीम भी लगी है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

खुर्जा नगर के मोहल्ला मुरारीनगर में शुक्रवार रात चोर एक बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी सहित हजारों की कीमत के माल पर हाथ साफ कर गए। पीड़ित को घटना की जानकारी देररात घर पहुंचने पर हुई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी किशनपाल सिंह शुक्रवार सुबह अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव अतरौली गए हुए थे। देरशाम चोरों ने मौका पाकर मकान पर धावा बोल दिया। चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद चोरों ने अलमारी में रखी पांच हजार की नगदी, सोने-चांदी के जेवर सहित करीब अस्सी हजार का माल चुरा लिया। पीड़ित परिवार जब देररात घर पहुंचा, तो उन्हें घटना के बारे में जानकारी हुई। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी