युवती के पिता को पुलिस ने किया बरामद

खुर्जा में रिश्तेदारी में छिपे युवती के पिता को पुलिस ने बरामद कर लिया। जिसके बाद पुलिस युवती और उसके पिता से पूछताछ करने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:39 PM (IST)
युवती के पिता को पुलिस ने किया बरामद
युवती के पिता को पुलिस ने किया बरामद

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में रिश्तेदारी में छिपे युवती के पिता को पुलिस ने बरामद कर लिया। जिसके बाद पुलिस युवती और उसके पिता से पूछताछ करने में जुटी है।

क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती ने बीते 25 जुलाई को युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें अपने पिता का अपहरण करने की बात कही थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। मामले में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने गंभीरता से जांच की। साथ ही शिकायत करने वाली युवती का फोन पुलिस ने चेक किया, तो उसमें उन्हें एक रिकार्डिंग मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस को जानकारी हुई थी कि उसका पिता रिश्तेदारी में छिपा बैठा हुआ है। चौकी प्रभारी लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि युवती के पिता को बरामद करने के लिए एटा एक टीम भेजी गई थी। जहां से उसे बरामद कर लिया गया है और पूछताछ कर जांच की जा रही है।

राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारण को वाद कर रहे चिन्हित

बुलंदशहर। कोरोना काल में इस बार अब दूसरी बार राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन होने जा रहा है। हालांकि इसमें अभी माह भर का समय है, लेकिन इससे पहले ही न्यायालय में तैयारी शुरू हो गई हैं। राष्ट्रीय लोक अदालत में निस्तारण किए जाने वाले वादों को चिन्हित और शार्ट लिस्ट करने में अफसर जुटे हैं। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव सुमन तिवारी ने बताया कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने पर अब दूसरी बार 11 सितंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन कराया जाएगा। इस संबंध में उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण से निर्देश मिल चुके हैं। इसमें अधिक से अधिक वादों को निस्तारित कराने का प्रयास किया जाएगा। इसलिए सभी न्यायालयों में ऐसे वादों को चिन्हित या शार्ट लिस्ट कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी