लापता विवाहिता को पुलिस ने किया बरामद

ककोड़ क्षेत्र में चोला पुलिस ने तीन वर्ष से लापता विवाहिता को पलवल हरियाणा से बरामद कर लिया। जो एक युवक के साथ पत्नी रूप में रह रही थी। जबकि विवाहिता के पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर उसके अपहरण कर गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जो फर्जी निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:00 PM (IST)
लापता विवाहिता को पुलिस ने किया बरामद
लापता विवाहिता को पुलिस ने किया बरामद

जेएनएन, बुलंदशहर। ककोड़ क्षेत्र में चोला पुलिस ने तीन वर्ष से लापता विवाहिता को पलवल हरियाणा से बरामद कर लिया। जो एक युवक के साथ पत्नी रूप में रह रही थी। जबकि विवाहिता के पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर उसके अपहरण कर गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जो फर्जी निकला।

चोला चौकी प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि चोला निवासी की पुत्री की करीब 13 वर्ष पूर्व निलोनी मिर्जापुर थाना रबुपरा जिला गौतमबुद्धनगर में हुई थी। ग्रामीण ने तीन वर्ष पूर्व ससुराल से मायके लौटते समय उसकी पुत्री का पांच लोगों द्वारा 95 हजार लूटकर अपहरण कर गायब करने की तहरीर दी थी। कोट के आदेश पर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। सूचना पर पुलिस टीम ने उक्त विवाहिता को पलवल फरीदाबाद हरियाणा से बरामद किया है। जो एक युवक के साथ पत्नी के रूप में रह रही थी। उक्त युवक को भी हिरासत में लिया गया है। विवाहिता पर पहले पति से एक पुत्री है। जबकि पलवल निवासी से एक पुत्र है। चौकी प्रभारी ने बताया कि जिन पर विवाहिता को गायब करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उसमें एक की मौत हो चुकी। जबकि अन्य बुजुर्ग है। जांच में सामने आया है कि ग्रामीण की खेती की जमीन को लेकर उक्त लोगों से रंजिश चल रही थी। फिलहाल विवाहिता को कोर्ट में बयान दर्ज कराने की कार्रवाई चल रही है।

शराब पीने से हुई मौत में दिल्ली पुलिस के दरोगा पर मुकदमा

ककोड़ : क्षेत्र के गांव रोनी सलोनी में रविवार को शराब पीने से हुई ग्रामीण की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर दिल्ली पुलिस के दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

गौरतलब है कि रविवार को गांव रोनी सलोनी मुकेश का शव गांव के ही हरपाल के आंगन में चारपाई पर मिला था। जिसकी शराब पीने से मौत होने की बात सामने आई थी। पुलिस ने मौके से शराब की खाली बोतल व अन्य चीजें बरामद कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा था। जबकि हरपाल व उसकी पत्नी मौके से फरार हो गए थे। मृतक के पुत्र सौरभ ने थाने में तहरीर दी थी। जिसमें उसके पिता मुकेश को रविवार की सुबह करीब आठ बजे गांव निवासी हरपाल जो दिल्ली पुलिस में दरोगा है। कार से ले गया था। दोपहर पिता का शव हरपाल के आंगन में चारपाई पर मिला था। पीड़ित ने हत्या की साजिश के तहत शराब पिलाने की आशंका जताई थी। थाना प्रभारी अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिल सकी है। रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के कारणों की सिथति स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी