युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पहासू क्षेत्र के गांव खंडार में प्रधान पद के संभावित उम्मीदवार के अपहरण की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि सूचना मिलने के चार घंटे के भीतर ही पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया और स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:12 PM (IST)
युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस
युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू क्षेत्र के गांव खंडार में प्रधान पद के संभावित उम्मीदवार के अपहरण की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि सूचना मिलने के चार घंटे के भीतर ही पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया और स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। गुरुवार रात को करीब नौ बजे गांव खंडार निवासी कुंवरदेवी पत्नी टेकचंद ने थाना पुलिस को अपने बेटे शेरपाल के अपहरण की सूचना दी। साथ ही बताया कि उनका पुत्र प्रधानी का चुनाव लड़ना चाहता है और विरोधी पक्ष ने उनके बेटे को गायब कर दिया है। जिस पर तुरंत पुलिस सतर्क हो गई और शेरपाल को तलाश करना शुरू कर दिया। पुलिस से युवक के फोन को सर्विलांस पर लगाया और लोकेशन के आधार पर थाना पुलिस खुर्जा रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गईं। जहां पुलिस को शेरपाल बस स्टैंड के निकट अलाव पर हाथ तापते हुए मिल गया। युवक किसी बात से परेशान होकर खुर्जा आ गया था। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि अपहरण की सूचना झूंठी निकली है और शेरपाल स्वजनों की डांट से झुब्ध होकर घर से निकल गया था।

एनडीपीएस में एक गिरफ्तार

गुलावठी में पुलिस ने वसीम निवासी मोहल्ला पीर खां को रेलवे रोड नई मंडी गेट के पास से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से 1015 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित का एनडीपीएस में चालान किया है। अवैध छुरी के साथ एक गिरफ्तार

गुलावठी में पुलिस ने हारून निवासी गांव रसूलपुर को फूटा अट्टा अंडरपास के निकट से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक अवैध छुरी बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा कायम कर उसका चालान किया है।

chat bot
आपका साथी