युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

खुर्जा क्षेत्र में स्कार्पियो गाड़ी सवार लोगों द्वारा युवक के अपहरण की सूचना मिलने से पुलिस महकमें में हलचल मच गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना फर्जी मिली। पुलिस सूचना देने वाले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:33 PM (IST)
युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस
युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में स्कार्पियो गाड़ी सवार लोगों द्वारा युवक के अपहरण की सूचना मिलने से पुलिस महकमें में हलचल मच गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना फर्जी मिली। पुलिस सूचना देने वाले की जांच कर रही है। शुक्रवार की शाम पुलिस को फोन के माध्यम से एक युवक के अपहरण कर साथ ले जाने की सूचना मिली। जिसमें कालर ने बताया कि कुछ लोग एक युवक को जबरन स्कार्पियो गाड़ी में डालकर अपहरण करके ले जा रहे हैं। कुछ ही देर में अपहरण की सूचना वायरलैस सैट पर सभी पुलिसकर्मियों को सुनाई देने लगी। जीटी रोड पर पुलिस सतर्क हो गई। प्रत्येक कार में आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जाने लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा, तो सूचना फर्जी पाई गई। पुलिस सूचना देने वाले के विषय में जांच कर रही है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि युवक के अपहरण की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा, तो सूचना फर्जी मिली। मामले में सूचना देने वाले युवक की तलाश की जा रही है। डबल मर्डर की फर्जी सूचना पर दौड़ी पुलिस

गुलावठी। शनिवार को एक गांव में डबल मर्डर की सूचना ने पुलिस को दौड़ाया। बाद में मौके पर पहुंचने पर सूचना फर्जी निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने यूपी 112 पर काल कर क्षेत्र के गांव सधारनपुर में झगड़े में डबल मर्डर की सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस की कई गाडि़यां गांव की ओर दौड़ पड़ी। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पता चला कि ऐसा कोई मामला नहीं हुआ है। सूचना फर्जी निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि कालर ने अपना नाम गोपनीय रखते हुए फर्जी सूचना दी थी। फिर भी पुलिस उक्त व्यक्ति की तलाश में लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी