अपना व्यवहार सुधारे पुलिस : एडीजी

एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल व आईजी प्रवीण कुमार बुधवार देर शाम यहां पहुंच गए। कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान की गई कार्रवाई सहित अपराध नियंत्रण पर सख्ती से नियंत्रण किया। खासकर महिला अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। एडीजी ने पुलिस को आमशहरी के साथ व्यवहार सुधारने को कहा साथ ही टाप-10 अपराधियों को सलाखों के पीछे करने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 11:12 PM (IST)
अपना व्यवहार सुधारे पुलिस : एडीजी
अपना व्यवहार सुधारे पुलिस : एडीजी

बुलंदशहर, जेएनएन। एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल व आईजी प्रवीण कुमार बुधवार देर शाम यहां पहुंच गए। कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान की गई कार्रवाई सहित अपराध नियंत्रण पर सख्ती से नियंत्रण किया। खासकर महिला अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। एडीजी ने पुलिस को आमशहरी के साथ व्यवहार सुधारने को कहा, साथ ही टाप-10 अपराधियों को सलाखों के पीछे करने को कहा।

अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल ने अपराध गोष्ठी में एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम तथा एसपी देहात से सतर्क रहने को कहा, क्योंकि धीरे-धीरे जिले अनलाक हो रहे हैं, ऐसे में अपराध बढ़ सकता है। इसलिए सभी थाना प्रभारी अपने-अपने इलाके में सतर्कता बढ़ाएं। अपराध नियंत्रण, महिला उत्पीड़न, अनुसूचित जाति, जनजाति उत्पीड़न, अनावरण तथा डकैती, लूट, हत्या के लंबित मामलों को जल्द से जल्द निस्तारित करने को कहा। साथ ही हिस्ट्रीशीटरों व टाप-10 व जिलाबदर अपराधियों पर सतर्क निगरानी रखने को कहा। एडीजी ने जनपद में पुलिस की छवि व्यवहार कुशल बनाए रखने को भी कहा। आईजी प्रवीण कुमार ने वांछित-वारंटियों की धरपकड़ की जाए। स्पष्ट चेतावनी दी कि यदि अवैध शराब का निर्माण, बिक्री, आवागमन आदि में किसी भी पुलिसकर्मी या अन्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी की संलिप्तता मिलती है अथवा उसके क्षेत्र में कोई घटना होती है तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो घायल

गुलावठी में मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर थाने के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। जिसमें कार चालक व बाइक सवार युवक घायल हो गए जबकि कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। गुरुवार को कार हापुड़ की ओर जा रही थी जो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे के दौरान बाइक सवार कार की टक्कर में घायल हो गया, जिसे हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कार चालक भी घायल हुआ है। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर थाने में नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी