बेवजह घूम रहे लोगों को पुलिस ने दी कड़ी चेतावनी

खुर्जा पॉटरी नगरी के लोगों ने रविवार को भी पूरी समझदारी दिखाई और लोग अपने घरों में ही रहे। हालांकि बेवजह घूम रहे कुछ लोगों को पुलिस ने रोककर उन्हें गोल घेरे में बैठाकर कुछ देर बाद कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 11:05 PM (IST)
बेवजह घूम रहे लोगों को पुलिस ने दी कड़ी चेतावनी
बेवजह घूम रहे लोगों को पुलिस ने दी कड़ी चेतावनी

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा पॉटरी नगरी के लोगों ने रविवार को भी पूरी समझदारी दिखाई और लोग अपने घरों में ही रहे। हालांकि बेवजह घूम रहे कुछ लोगों को पुलिस ने रोककर उन्हें गोल घेरे में बैठाकर कुछ देर बाद कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया।

रविवार को गांधी रोड, कबाड़ी बाजार, न्यूशिवपुरी, मंदिर रोड, मूंडाखेड़ा चौराहा, रायचंदी, पहासू रोड आदि इलाकों में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। जीटी रोड, गांधी मार्ग, बजाजा बाजार, जंक्शन मार्ग आदि पूरी तरह से सूनसान दिखाई दिए। वहीं मोहल्ला ख्वेशज्ञान, तरीनान, सराय अल्लो समेत, सुभाष रोड आदि कई स्थानों पर कुछ युवक खड़े हुए दिखाई दिए, तो उन्हें कालोनी के लोगों और पुलिसकर्मियों ने समझाते हुए घर भेज दिया। कुछ लोगों के अलावा अन्य लोगों ने पूरी तरह से समझदारी दिखाई और पूरे दिन अपने घर पर ही बंद रहे। वहीं, एसडीएम ईशा प्रिया, सीओ गोपाल सिंह, कोतवाल सुभाष सिंह आदि ने पुलिस फोर्स के साथ शहर में बारी-बारी से राउंड लिया। साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने घरों में ही बंद रहें। जरुरत पड़ने पर उनके लिए किराना स्टोर, मेडिकल सुविधा और सब्जी की दुकानें खुली हुई हैं। वहीं दूसरी ओर रायचंदी, मूंडाखेड़ा चौराहा, जेवर अड्डा चौराहे सहित कई स्थानों पर पुलिस ने वाहनों की चेकिग भी की और बेवजह घूम रहे लोगों को चिह्नित स्थानों पर कुछ देर तक बैठाया और कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया।

संवाद सूत्र, स्याना : लॉकडाउन के दौरान नगर के बाजारों में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को पुलिस ने मौके से खदेड़ा। रविवार को एसडीएम सुभाष सिंह, सीओ मनीष यादव व कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ नगर के मेन बाजार पहुंचे। जहां अधिकारियों ने बाजार में घूम रहे लोगों से पूछताछ की। एसडीएम सुभाष सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ लोग बाजार में अनावश्यक रूप से घूम रहे थे। जिनको चेतावनी देते हुए वापस कर दिया। एसडीएम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी व्यक्ति को अनावश्यक नगर में घूमने की इजाजत नहीं है।

संवाद सूत्र, जहांगीरपुर: नगर के कॉलेज बस स्टैंड स्थित एक युवक टेलीकॉम की दुकान खोलकर दर्जनों ग्राहकों को मोबाइल आदि की बिक्री कर रहा था। पुलिस ने छापा मारकर लॉकडाडन का उल्लंघन के आरोप में दुकान मालिक विपिन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह चौहान ने चेतावनी दी है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी