चौकीदार की हत्या के मामले पुलिस खाली हाथ

नगर क्षेत्र के मामन रोड स्थित बंद फैक्ट्री में हुई चौकीदार की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की गुत्थी ओर उलझ गई है। रिपोर्ट के अनुसार मौत से एक घंटा पूर्व सिर में धारदार हथियार से वार किया गया है। पुलिस की जांच में हत्या फैक्ट्री में हुई अथवा कहीं और यह बिदू भी शामिल है। पुलिस रंजिशन हत्या लूट के लिए हत्या समेत कई बिदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST)
चौकीदार की हत्या के मामले पुलिस खाली हाथ
चौकीदार की हत्या के मामले पुलिस खाली हाथ

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र के मामन रोड स्थित बंद फैक्ट्री में हुई चौकीदार की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की गुत्थी ओर उलझ गई है। रिपोर्ट के अनुसार मौत से एक घंटा पूर्व सिर में धारदार हथियार से वार किया गया है। पुलिस की जांच में हत्या फैक्ट्री में हुई अथवा कहीं और यह बिदू भी शामिल है। पुलिस रंजिशन हत्या, लूट के लिए हत्या समेत कई बिदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र में मामन रोड पर इलेक्ट्रिकल पा‌र्ट्स बनाने की एक फैक्ट्री बंद पड़ी हुई है। इस फैक्ट्री में दीवान सिंह निवासी गांव ग्यासपुर चौकीदार था। मंगलवार रात को बदमाशों ने फैक्ट्री में घुसकर दीवान सिंह के सिर में धारदार हथियारों से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और डीबीआर उठाकर ले गए। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि बदमाशों का इरादा लूटपाट के लिए नहीं था। बदमाश संभवत: पैदल अथवा दोपहिया वाहन से आए थे। फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे के ताले को खोला गया था, जिसके चलते किसी नजदीकी द्वारा ही हत्या को अंजाम देने का शक जताया गया। घटना के करीब 36 घंटे बाद भी पुलिस को मामले में कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस द्वारा रंजिशन हत्या, लूट के लिए हत्या समेत अन्य बिदुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है। एसपी सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा जांच करते हुए पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी