मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

पहासू में मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने जुर्माना वसूल किया और साथ ही लोगों से कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST)
मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना
मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने जुर्माना वसूल किया और साथ ही लोगों से कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन करने की अपील की।

गुरुवार को पहासू पुलिस ने अलीगढ़ अड्डा, मुख्य चौराहा, थाना, मुख्य बाजार आदि स्थानों पर पुलिस चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वालों से जुर्माना वसूला। साथ ही उन्हें भविष्य में मास्क लगाने की हिदायत दी। इतना ही नहीं पुलिस ने चौराहे से गुजर रहे वाहनों की चेकिग की। साथ ही संदिग्ध वस्तुओं की तलाशी ली। वहीं काफी चालकों से मोटर वाहन अधिनियम के तहत करीब पांच हजार रुपये का सम्मन शुल्क वसूल किया। वहीं पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर बैंकों के भीतर जाकर संदिग्ध लोगों की तलाशी ली। अभियान के दौरान थाना प्रभारी मुकेश कुमार, कस्बा चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह आदि रहे। कोतवाली पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वाले लोगों के काटे चालान

स्याना। कोतवाली पुलिस ने चेकिग अभियान चलाकर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के चालान काटे। गुरुवार को नगर के बुगरासी बस स्टैंड के निकट पुलिस द्वारा मास्क नहीं लगाने वाले लोगों के विरूद्ध चेकिग अभियान चलाया गया। कोतवाल ने बताया कि पुलिसकर्मी लगातार लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील कर रहे है। लेकिन लॉकडाउन समाप्ति के बाद कुछ लोग लापरवाही बरतते हुए बिना मास्क लगाए घूम रहे है। बताया कि पुलिसकर्मियों ने ऐसे एक दर्जन लोगों के चालान काटे जो बिना मास्क लगाए नगर में घूम रहे थे। सीओ अलका ने बताया कि किसी भी सूरत में संक्रमण से बचाव के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के विरूद्ध पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जाती रहेगी।

chat bot
आपका साथी