मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

कोतवाली पुलिस ने नगर में चेकिग अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले सौ लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपये का नगद जुर्माना वसूल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:21 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:21 AM (IST)
मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना
मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

जेएनएन, स्याना : कोतवाली पुलिस ने नगर में चेकिग अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले सौ लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपये का नगद जुर्माना वसूल किया। सोमवार को कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर के मेन बाजार व बुगरासी चौराहे पर मास्क नहीं लगाने वालों लोगों के विरूद्ध चेकिग अभियान चलाया गया। कोतवाल ने बताया कि पुलिस द्वारा नगर में लोगों से लगातार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने की अपील की जा रही है, लेकिन कुछ लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे है। कोतवाल ने बताया कि ऐसे सौ लोगों के विरूद्ध कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया है। इस दौरान एसएसआइ महीपाल सिंह, एसआइ शैलेंद्र सिंह जादौन, प्रदीप कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे। बिना मास्क वाले लोगों से वसूला जुर्माना

जेएनएन, खुर्जा : मास्क नहीं पहनने वालों से पुलिस ने अभियान चलाते हुए जुर्माना वसूल किया। वहीं उन्हें कोरोना से बचाव के नियमों का पाठ भी पढ़ाया गया। जिससे कोरोना की रोकथाम की जा सके। सोमवार को खुर्जा में रोडवेज बस स्टैंड, पहासू तिराहा, जेवर अड्डा चौराहा पर पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया। जिसमें पुलिसकर्मियों द्वारा बिना मास्क पहने वाहन चालकों से जुर्माना वसूला गया। साथ ही कई लोगों को चेतावनी देकर छोड़ गया। वहीं पुलिस ने लोगों से शारीरिक दूरी का पालन करने की भी अपील की।

चोरों के खिलाफ मामला दर्ज

जेएनएन, सिकंदराबाद: कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला अंसारियान निवासी मोहम्मद हनीफ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गत पांच अक्टूबर को उसकी कार असलम होटल निकट दादरी गेट पुलिस चौकी के पास खड़ी हुई थी। जिसे अज्ञातों द्वारा चोरी कर लिया गया था। पुलिस ने पीड़ित कार मालिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी