छात्रों के गुटों में मारपीट पुलिस ने पकड़े कई छात्र

कालेज में हुए विवाद को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट के बीच फायरिग किए जाने की भी चर्चा है लेकिन पुलिस फायरिग की घटना से इनकार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:30 PM (IST)
छात्रों के गुटों में मारपीट पुलिस ने पकड़े कई छात्र
छात्रों के गुटों में मारपीट पुलिस ने पकड़े कई छात्र

बुलंदशहर, जेएनएन। कालेज में हुए विवाद को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट से वहां अफरा-तफरी मच गई। फायरिग का की बात भी सामने आयी है, लेकिन पुलिस फायरिग से इंकार कर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

नगर स्थित एमएस इंटर कालेज के छात्रों के दो गुटों में कई दिन से विवाद चल रहा है। इसमें एक पक्ष नगर निवासी है और दूसरे पक्ष के छात्र पास के गांव का है। बताया जाता है कि मंगलवार को छात्रों में फिर से तनातनी हो गई और कालेज की छुट्टी होने के बाद छात्र गुट एक दूसरे को देख लेने की धमकी देकर चले गए। उसके बाद छात्रों को दोनों गुटों में सिरोंधन रोड मारपीट हुई। पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्र गुट भाग निकले।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि छात्रों के दो गुटों में मारपीट का मामला है। फायरिग के आरोप की पुलिस जांच कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

ब्लॉक प्रमुख पर हमला में सिकंदराबाद नगर में दबिश

संवाद सहयोगी, सिकंदराबाद: बुलंदशहर में पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर हुए हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी को बुलंदशहर समेत स्वाट टीमों ने सिकंदराबाद में कई स्थानों पर दबिश दी। इसमें पुलिस को सफलता नहीं मिली।

पांच दिसंबर को पूर्व विधायक हाजी अलीम के भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर जानलेवा हमला हुआ था। हमले में यूनुस के मित्र की मौत हो गई थी, जबकि चार लोग घायल हुए थे। हमले के पीछे पूर्व विधायक हाजी अलीम के पुत्रों के साथ अन्य लोगों को नामजद किया गया था। बताया जाता है कि हाजी अलीम की रिश्तेदारी सिकंदराबाद में है। मामले में दो दिन से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगी टीमें सिकंदराबाद के अस्पताल रोड व पुराने जीटी रोड पर दबिश दे रही है। वहां भारी पुलिस फोर्स पहुंचने से आसपास क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि जिले स्तर से बनी टीमें अपने स्तर से दबिशें दे रही हैं। इसमें सहयोग किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी