दो बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

अनूपशहर में गांव शाहजहांपुर में रात्रि के समय पुलिस ने गश्त के दौरान रजवाहे की पुलिया से दो बाइक चोरों को चोरी की दो बाइक व चाकू समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि रविवार की रात्रि में पुलिस क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर की ओर गश्त कर रही थी तभी पुलिस कर्मियों ने दो बाइक सवारों को रोकर चेकिंग की। चेकिंग के दौरान दोनों के पास चाकू बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:23 PM (IST)
दो बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद
दो बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर में गांव शाहजहांपुर में रात्रि के समय पुलिस ने गश्त के दौरान रजवाहे की पुलिया से दो बाइक चोरों को चोरी की दो बाइक व चाकू समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि रविवार की रात्रि में पुलिस क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर की ओर गश्त कर रही थी तभी पुलिस कर्मियों ने दो बाइक सवारों को रोकर चेकिंग की। चेकिंग के दौरान दोनों के पास चाकू बरामद हुआ। आरोपितों ने बताया कि दोनों बाइक चोरी की है। उन्होंने होंडासाइन को 9 अप्रैल को बुलंदशहर बस अड्डे से तथा दूसरी मोटरसाइकिल को जनपद गौतमबुद्धनगर थाना सैक्टर-24 क्षेत्र से चोरी की थी। आरोपितों ने अपना का नाम संजू पुत्र सत्यपाल व विनोद पुत्र जगतपाल सिंह निवासीगण निवासी मिजादपुर केलादेवी थाना बहजोई जनपद सम्भल बताया। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। दो बाइक आपस में टकराई, तीन घायल

खुर्जा में सिकंदरपुर मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। कोतवाली क्षेत्र के तेलियाघाट निवासी कलुआ पुत्र भूपेंद्र और बाबी बाइक पर सवार होकर सोमवार सुबह ककोड़ जा रहे थे। जब वह सिकंदरपुर मार्ग पर ढाकर मोड़ के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तेलियाघाट निवासी दोनों युवक और दूसरी बाइक सवार झाझर कस्बा निवासी रवेंद्र घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी राहगीर एकत्र हो गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने तीनों घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। अभी मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी