पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में थाना पुलिस ने शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा चाकू मोबाइल और बाइक बरामद किये हैं। पूछताछ में बदमाशों ने औरंगाबाद क्षेत्र में हुई दो लूट की घटनाओं को भी स्वीकार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 10:14 PM (IST)
पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद में थाना पुलिस ने शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा, चाकू, मोबाइल और बाइक बरामद किये हैं। पूछताछ में बदमाशों ने औरंगाबाद क्षेत्र में हुई दो लूट की घटनाओं को भी स्वीकार किया है।

थाना प्रभारी औरंगाबाद योगेन्द्र सिंह मलिक ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान ही मुखबिर द्वारा सूचना मिली की बाइक सवार तीन बदमाश स्याना की ओर से लखावटी की तरफ आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने खानपुर मोड़ तिराहे पर चेकिग शुरू कर दी। तभी पुलिस को एक बाइक पर तीन लोग आते दिखाई दिए। जिस पर पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार तीनों बदमाश मौके से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने पीछा कर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पूछताछ में बदमाशों ने 25 जून को खनौंदा ग्राम प्रधान के चाचा धर्मवीर सिंह और 29 जून को इसी गांव के शकील अहमद से की गई लूट के जुर्म स्वीकारा है। तीनों बदमाशों के पास से 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस, दो चाकू, 10 हजार रुपये, मोबाइल और बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश स्याना कोतवाली के गांव गढि़या बादशाहपुर निवासी जीतन उर्फ जितेन्द्र पुत्र सीताराम, मोहित पुत्र राजकुमार और गांव खाद मोहननगर निवासी शिवम पुत्र नैमपाल के निवासी है।

केश कला बोर्ड गठन की मांग

बुगरासी। कस्बे के मोहल्ला भूड़वाला में बुन्दू सलमानी के आवास पर आजाद बार्बर एसोसिएशन ऑफ यूपी स्टेट संगठन की बैठक हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष इरशाद सलमानी ने केश कला बोर्ड के गठन की मांग की। उन्होंने समाज को शिक्षित करने पर भी जोर दिया। सम बैठक में जिलाध्यक्ष इमरान सलमानी, खालिद मलिक, नदीम सलमानी, शाहिद, रूपराम जाटव, रिजवान सलमानी, गुलफाम सलमानी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी