छह दिसंबर को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क

खुर्जा में छह दिसंबर की पूर्व संध्या पर पुलिस प्रशासन किसी भी अफवाह को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया। नगर स्थित अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा अधिकारी भी फोर्स संग गश्त करते हुए नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:23 PM (IST)
छह दिसंबर को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क
छह दिसंबर को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में छह दिसंबर की पूर्व संध्या पर पुलिस प्रशासन किसी भी अफवाह को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया। नगर स्थित अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा अधिकारी भी फोर्स संग गश्त करते हुए नजर आए।

सोमवार को छह दिसंबर को लेकर पुलिस प्रशासन रविवार से ही अलर्ट मोड़ में नजर आया। पुलिस ने दोनों समुदायों से जुड़े असमाजिक तत्वों को पूरी तरह से ताकीद कर दिया है। ताकि किसी प्रकार से माहौल खराब न हो सके। इसके अलावा नगर स्थित बुर्ज उस्मान, मुरारीनगर, तरीनान, चौहट्टा जैसे मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है। सीओ खुर्जा संग्राम सिंह ने बताया कि छह दिसंबर पर किसी भी पक्ष को किसी भी तरह के आयोजन की अनुमति नहीं मिलेगी। इसके अलावा किसी प्रकार का कोई जुलूस या कोई धार्मिक जलसे भी पूरी तरह से बैन है। वहीं अतिरिक्त पुलिस तैनात कर दिया गया है।

खुर्जा पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

खुर्जा। कोतवाली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार देरशाम नगर में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला और संदिग्ध लोगों को तलाशी ली। सीओ संग्राम सिंह, कोतवाल नीरज कुमार ने फोर्स के साथ शुक्रवार देरशाम क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान, ख्वेशज्ञान, रानी वाला चौक, पदम सिंह गेट, बिदा वाला चौक सहित विभिन्न स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की गई। साथ ही लोगों से शरारती तत्व द्वारा कोई भी अपराधिक गतिविधि होने की आशंका पर तुरंत पुलिस को सूचित करने की बात कही। साथ ही संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली। इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी