दो गरीब परिवारों का घर बनवाने का लिया संकल्प

छतारी में दो गरीब परिवार का घर बनवाने का समाजसेवी ने संकल्प लिया और अन्य लोगों से भी गरीब लोगों की मदद करने की अपील की। जिससे गरीबों की रोजी-रोटी चल सके।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:07 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:07 AM (IST)
दो गरीब परिवारों का घर बनवाने का लिया संकल्प
दो गरीब परिवारों का घर बनवाने का लिया संकल्प

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी में दो गरीब परिवार का घर बनवाने का समाजसेवी ने संकल्प लिया और अन्य लोगों से भी गरीब लोगों की मदद करने की अपील की। जिससे गरीबों की रोजी-रोटी चल सके।

रविवार को समाजसेवी शिवकुमार शर्मा क्षेत्र के गांव त्यौर का नगला और चौढ़रा गांव के नगला में पहुंचे। जहां दो परिवार की स्थिति काफी दयनीय थीं। वह झोपड़ी डालकर अपने परिवार का गुजारा करते दिखाई दिए। जिस पर उन्होंने दोनों परिवारों से सरकारी मदद मिलने को लेकर वार्ता की। जिस पर उन्होंने बताया कि उन्हें सरकार की तरफ से घर बनवाने के लिए मदद नहीं मिली है। जिस पर समाजसेवी शिवकुमार शर्मा ने दोनों परिवार के लिए अपने निजी खर्चे पर घर बनवाने का आश्वासन दिया। मूलभूत सुविधाओं को लेकर डीएम को भेजा पत्र

खुर्जा में आंबेडकर नगर कालोनी के लोगों ने मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर डीएम को पत्र भेजा। साथ ही शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आगामी 25 मार्च से अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है।

सिटी स्टेशन मार्ग स्थित आंबेडकर नगर कालोनी निवासी कैलाश गौतम ने बताया कि उनकी कालोनी में दो माह से पानी की सप्लाई बाधित है। जिस कारण कालोनी के लोग परेशान है। इसके अलावा दाताराम चौक से लेकर महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल तक का मार्ग पिछले काफी समय से जर्जर हालत है। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आरोप है कि मूलभूत सुविधाओं को लेकर वह कई बार शिकायतें कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो सकी है। अब कालोनी के लोगों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर आगामी 25 मार्च से अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है। इसमें रमेश, मदन, विजय, कालीचरण, रामचरण, जगदीश, शेर सिंह, नत्थी, पंकज, सतवीर, आकाश आदि रहे।

chat bot
आपका साथी