खिलाड़ियों ने कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिताओं में दिखाई प्रतिभा

जेएनएन बुलंदशहर खुर्जा सरस्वती विद्या मंदिर में अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान के तत्वावधान में चल रही 33वीं क्षेत्रीय कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिताओं का सोमवार को समापन हो गया। र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:31 PM (IST)
खिलाड़ियों ने कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिताओं में दिखाई प्रतिभा
खिलाड़ियों ने कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिताओं में दिखाई प्रतिभा

जेएनएन, बुलंदशहर: खुर्जा: सरस्वती विद्या मंदिर में अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान के तत्वावधान में चल रही 33वीं क्षेत्रीय कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिताओं का सोमवार को समापन हो गया। जिसमें विजेता रही टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के अंडर-17 में डाकपत्थर उत्तराखंड की टीम ने प्रथम स्थान, खुर्जा-मेरठ की टीम ने द्वितीय स्थान, कोसीकला ब्रज की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं अंडर-19 में बाबूगढ़ उत्तारखंड की टीम ने प्रथम, नहटौर मेरठ की टीम ने द्वितीय और अलीगढ़ की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग अंडर-17 में धामपुर मेरठ की टीम ने प्रथम, डाकपत्थर उत्तराखंड की टीम ने द्वितीय, हनुमान प्रसाद धानुका वृंदावन की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में अंडर-19 में वृंदावन की टीम प्रथम, ब्रह्मादेवी हापुड़ की टीम द्वितीय और डाकपत्थर उत्तराखंड की टीम तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं खो-खो प्रतियोगिता अंडर-17 में शास्त्री नगर मेरठ ने प्रथम और मदनमोहन कालावती ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। साथ ही बालिका वर्ग में लीलावती रामगोपाल मुरादनगर ने प्रथम और सीबी गुप्ता ब्रज ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विजेता रही टीमों को ट्राफी और पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सत्यपाल, रामकुमार त्यागी, लक्ष्मण सिंह, मनवीर सिंह, अजय कुमार गर्ग, सतीशचंद्र, धर्मवीर सिंह, रामबाबू लाल, जयभगवान शर्मा, पंकज गुप्ता, सुशील आदि रहे।

बच्चों को कापी, पेंसिल की वितरित

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर : ग्राम हजरतपुर स्थित परिषदीय स्कूल में आनेस्ट क्लब ने शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें बच्चों को कापी, किताब, पेन, पेंसिल आदि का वितरण किया गया ।

इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी सदर योगेश गुप्ता ने क्लब के प्रयासों की सराहना की। बच्चों का उत्साहवर्धन किया। डा. वीरेंद्र गर्ग, सीए मुकुल शर्मा, अनिल गुप्ता, पंकज गुप्ता, ग्राम प्रधान, शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी