मतगणना स्थल पर निकले सांप, कर्मचारियों में हड़कंप

जेएनएन बुलंदशहर मतगणना स्थल पर सांप निकलने से गुरूवार को कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। यह सांप सफाई के दौरान कालेज में निकले थे। फिलहाल कर्मचारियों ने सांपों को मारने के बाद जला दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:18 PM (IST)
मतगणना स्थल पर निकले सांप, कर्मचारियों में हड़कंप
मतगणना स्थल पर निकले सांप, कर्मचारियों में हड़कंप

जेएनएन, बुलंदशहर: मतगणना स्थल पर सांप निकलने से गुरूवार को कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। यह सांप सफाई के दौरान कालेज में निकले थे। फिलहाल कर्मचारियों ने सांपों को मारने के बाद जला दिया है। बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए अधिकारियों ने जनता इंटर कालेज को मतगणना स्थल बनाया है। कोरोना काल का अवकाश घोषित होने से यह कालेज पिछले काफी दिन से बंद चल रहा है। 2 मई को कालेज में मतगणना होनी हैं। एक दिन पूर्व इसी कालेज से पोलिग पार्टियां को रवाना किया जाएगा। इसीलिए उच्च अधिकारी कालेज को साफ करा रहें है। गुरूवार को सफाई के दौरान कालेज में तीन सांप निकल आए। इन सांपों को देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। अचानक सांप निकलने से कर्मचारी दहशत में हैं। उन्होंने कालेज में फोरेट दवा का छिड़काव शुरू कर दिया है। कर्मचारियों का कहना है कि इस दवा की बदबू से सांपों का आना बंद हो जाता है।

नामांकन पत्र की बिक्री में दिखा इजाफा

बुलंदशहर: पिछले दो दिनों से नामांकन पत्रों की बिक्री कम हो रही थी, लेकिन सोमवार को पत्रों की बिक्री में इजाफा दिखाई दिया। ऐसे में शाम तक ब्लाक में लोगों का आना-जाना लगा रहा।

आगामी 17 अप्रैल को नामांकन होने हैं। ऐसे में नामांकन पत्रों की बिक्री में गुरुवार को काफी इजाफा दिखाई दिया। जहां पिछले दो दिनों से नामांकन पत्रों की बिक्री कम हो रही थी और इक्का-दूक्का ही लोग नामांकन पत्र लेने के लिए लाइन में लगे हुए दिखाई देते थे। वहीं गुरुवार को सुबह से लेकर शाम तक लोग ब्लाक पर उमड़े हुए दिखाई दिए। शाम तक ब्लाक पर प्रधान पद के नामांकन पत्रों की बिक्री की संख्या 721 और बीडीसी 395 पहुंच गईं। वहीं ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री पहले कम थी और अब 162 पत्रों की बिक्री हुई, तो संख्या 518 तक पहुंच गईं। एडीओ पंचायत रमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार से नामांकन किए जाएंगे। जिसको लेकर ब्लाक में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी