संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत, लटका मिला शव

खुर्जा में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसका शव सीकरी बंबे की पटरी के निकट फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की। मृतक का शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत, लटका मिला शव
संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत, लटका मिला शव

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसका शव सीकरी बंबे की पटरी के निकट फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की। मृतक का शिनाख्त नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार सुबह कुछ लोग टहलने के लिए गांव ढाकर के निकट सीकरी बंबे की पटरी पर गए थे। इसी दौरान बंबे की पटरी के निकट पिलर के कुंदे में गमच्छा से लटका हुआ व्यक्ति का शव देखा। जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष के आसपास थी। जिसकी जानकारी लोगों ने फोन करके पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी और एसएसआइ संदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। फारेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। वहीं मृतक का शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सुरेश सिंह ने बताया कि प्रथम²ष्टया व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करना ही निकलकर सामने आया है। फिलहाल शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

पिस्टल के साथ युवक का फोटो वायरल

खुर्जा । इंटरनेट मीडिया पर युवक का पिस्टल लगाकर फोटो वायरल हो रहा है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस जानकारी जुटाने में जुटी है।

शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक युवक का फोटो वायरल हुआ। जिसमें वह खेत पर खड़ा होकर पिस्टल लगाए दिखाई दे रहा है। फोटो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा कई तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। उधर फोटो के वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले की जानकारी जुटाने में जुट गई है। हालांकि यह फोटो खुर्जा में कहा का है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल करने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी