स्याना के मोहल्लों की गलियों में भरा बारिश का पानी, आमजन परेशान

जेएनएन बुलंदशहर नगर में पिछले तीन-चार दिन में हुई बारिश से गली-मौहल्लों में बारिश का गंदा पानी भर गया। जिस कारण मौहल्लों के लोगों व मार्ग पर गुजरने वाले आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:18 PM (IST)
स्याना के मोहल्लों की गलियों में भरा बारिश का पानी, आमजन परेशान
स्याना के मोहल्लों की गलियों में भरा बारिश का पानी, आमजन परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर: नगर में पिछले तीन-चार दिन में हुई बारिश से गली-मौहल्लों में बारिश का गंदा पानी भर गया। जिस कारण मौहल्लों के लोगों व मार्ग पर गुजरने वाले आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर के मौहल्ला कैतवाला निवासी आशिष ने बताया कि सावन का माह शुरू होते है नगर में दो-तीन बार अच्छी बारिश हुई है। जिस कारण मौहल्लें के मार्ग के किनारे तालाब व बारिश का गंदा पानी भरा हुआ है। लोगों को मार्ग पर गुजरने में काफी परेशानी हो रही है। वहीं मार्ग पर गंदा पानी जमा होने से मच्छर के पैदा होने व बीमारी फैलने का डर सता रहा है। मौहल्लें निवासी इब्राहिम ने बताया कि बरसात के समय में हर बार मौहल्लें के मार्ग पर बारिश व तालाब का गंदा पानी भरने की समस्या रहती है। नगरपालिका को भी इस बार में कई बार अवगत कराया जा चुकी है। लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई निदान नहीं हुआ है। इसके अलावा नगर के अन्य मौहल्लों में भी बारिश के पानी के भरने की समस्या है। पालिका राजीव कुमार ने बताया कि मार्ग पर भरे पानी को निकालने के लिए पालिका सफाई कर्मियों की टीम भेजी जा रही है।

मकान का छज्जा गिरने से कई लोग बाल-बाल बचे

बुलंदशहर: वर्षा के कारण नगर के मोहल्ला मदारगेट में एक मकान के आंगन में निकला लेंटर का छज्जा गिर गया। जिससे परिवार के कई लोग बाल-बाल बच गए। जल निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया।शुक्रवार को सुबह के समय नगर के मोहल्ला मदारगेट स्थित गिहारा बस्ती में नाव चलाने वाले जगपाल सिंह के आंगन में बाहर निकला छज्जा अचानक भरभराकर गिर गया। जिससे परिवार के कई लोग बाल-बाल बच गए। पीड़ित जगपाल का आरोप है, कि उसके घर के पीछे जल निगम द्वारा संचालित ट्रीटमेंट प्लांट के टैंक बने हुए है, वहां के कर्मचारियों ने काफी मलबा निकालकर उनके घर की दीवार से सटाकर एकत्र कर दिया है। जिससे वर्षा का पानी रिसकर उनके घर को क्षति पहुंचा रहा है। घर के पीछे सूकर ने भी काफी बड़ा गड्ढा बना दिया है, जिससे काफी पानी उसमें भरा रहता है। पीड़ित ने बताया कि जल निगम के कर्मचारी उसकी कोई बात नहीं सुन रहे है, जिससे मकान को खतरा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी