टीकाकरण कराने अस्पताल में उमड़े लोग

खुर्जा में रविवार को भी महिला अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाए गए। वहीं क्षेत्र में कई स्थानों पर शिविर भी लगाया गया। जहां टीकाकरण कराने के लिए लोग उमड़े हुए दिखाई दिए।

JagranPublish:Sun, 28 Nov 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:47 PM (IST)
टीकाकरण कराने अस्पताल में उमड़े लोग
टीकाकरण कराने अस्पताल में उमड़े लोग

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में रविवार को भी महिला अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाए गए। वहीं क्षेत्र में कई स्थानों पर शिविर भी लगाया गया। जहां टीकाकरण कराने के लिए लोग उमड़े हुए दिखाई दिए।

रविवार सुबह से ही जंक्शन मार्ग स्थित राजकीय महिला अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराने के लिए लोग उमड़ पड़े। जिसके चलते अस्पताल में लोगों की लाइन लग गई। स्वास्थ्य कर्मियों ने एक-एक करके लोगों का रजिस्ट्रेशन किया और उसके बाद उन्हें टीके लगाए गए। चिकित्सक डा. अरविद ने बताया कि सरकारी अस्पताल में 266 लोगों को टीके लगाए गए। इसके अलावा क्षेत्र में कई स्थानों पर शिविर लगाकर भी टीकाकरण किया गया। जहां भी लोगों ने पहुंचकर टीकाकरण कराए। उन्होंने बताया कि लोगों को लगातार टीकाकरण कराने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। सीएम से पेपर लीक प्रकरण की जांच करने की मांग

गुलावठी। नवदीप सामाजिक विकास समिति के राष्ट्रीय संयोजक सचिन वर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। जिसमें उन्होंने टीईटी परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने भेजे पत्र में लिखा है कि टीईटी परीक्षा के दौरान प्रश्नपत्र वितरित होने जाने के कुछ देर बाद ही प्रश्नपत्र लीक हो जाने के कारण परीक्षा रद्द कर दी गई। एक ओर इस परीक्षा के रद्द होने से जहां सरकार द्वारा इस परीक्षा की व्यवस्था को बनाने में लगाई गई ऊर्जा और राजकीय कोष एक क्षण में व्यर्थ हो गया। वहीं दूसरी ओर अपने विभिन्न कार्य त्याग कर पिछले कई दिनों से परीक्षा की तैयारी में जुटे तथा जिम्मेदारी से अपनी परीक्षा देने दूरदराज से अपने-अपने केंद्रों पर पहुंचे परीक्षार्थियों को न केवल भारी परेशानी उठानी पड़ी बल्कि आर्थिक, शारीरिक व मानसिक आघात भी पहुंचा है। इस प्रकार सरकारी व्यवस्थाओं को धता बताकर परीक्षा साल्वर गैंग के इस दुस्साहस ने सरकार को खुली चुनौती दे दी है। उन्होंने इस प्रकरण की गहनता से जांच कराकर इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।