यात्रा से परहेज कर रहे लोग, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा

खुर्जा में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दिल्ली में जहां छह दिन का लाकडाउन लगने से काफी लोग अपने गंतव्य की तरफ रवाना होने लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ खुर्जा नगर के रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या काफी कम है। जिस कारण दो दोनों जगह सन्नाटा पसरा रहता है। यहां यात्रियों की संख्या काफी कम दिखाई देती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:24 PM (IST)
यात्रा से परहेज कर रहे लोग, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा
यात्रा से परहेज कर रहे लोग, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दिल्ली में जहां छह दिन का लाकडाउन लगने से काफी लोग अपने गंतव्य की तरफ रवाना होने लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ खुर्जा नगर के रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या काफी कम है। जिस कारण दो दोनों जगह सन्नाटा पसरा रहता है। यहां यात्रियों की संख्या काफी कम दिखाई देती है।

खुर्जा रोडवेज बस स्टैंड पर जहां पूर्व में 70 बसें प्रतिदिन अपने गंतव्य की तरफ रवाना होती थीं। वहीं अब बढ़ते कोरोना प्रकोप के बाद बसों की संख्या काफी घटी है। जिसका कारण यात्रियों की संख्या काफी कम होना है। ऐसे में रोडवेज बस स्टैंड पर खुर्जा से सवार होने वाले कम ही यात्री सुबह से लेकर शाम तक दिखाई देते हैं। हालांकि दिल्ली-गाजियाबाद की तरफ से आने वाली बसों में यात्रियों की संख्या काफी दिखाई देती है। उधर, दूसरी तरफ जंक्शन स्टेशन पर भी यहां से सवार होने वाले यात्रियों की संख्या कम है। जबकि वर्तमान में खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर तीन पैसेंजर और चार एक्सप्रेस ट्रेनों का स्टापेज है। जिन ट्रेनों में भीड़भाड़ तो दिखाई दे रही है, लेकिन यहां से बहुत कम यात्री बाहर जा रहे हैं। यात्रियों द्वारा कोरोना से बचाव को लेकर यात्रा से परहेज किया जा रहा है। यहीं कारण है कि बस स्टैंड और जंक्शन स्टेशन इन दिनों सन्नाटे के आगोश में दिखाई दे रहे हैं। खुर्जा रोडवेज डिपो के एआरएम उमेश आर्य ने बताया कि बस स्टैंड से सवार होने वाले यात्रियों की संख्या कम हुई है।

chat bot
आपका साथी