बिजली किल्लत को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा

जेएनएन बुलंदशहर शुक्रवार की रात कई दिनों से पुरानी अनाज मंडी में बिजली किल्लत झेल रहे लोगो का ऊर्जा निगम के खिलाफ आक्रोश फुट पड़ा। लोगो ने निजामपुर बिजली उपकेंद्र का घेराव किया। जिस पर निगम कर्मी ताला बंद कर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 10:55 PM (IST)
बिजली किल्लत को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा
बिजली किल्लत को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा

जेएनएन, बुलंदशहर: शुक्रवार की रात कई दिनों से पुरानी अनाज मंडी में बिजली किल्लत झेल रहे लोगो का ऊर्जा निगम के खिलाफ आक्रोश फुट पड़ा। लोगो ने निजामपुर बिजली उपकेंद्र का घेराव किया। जिस पर निगम कर्मी ताला बंद कर भाग गए। घन्टो बाद पहुचे एसडीओ को भी लोगो के गुस्से का शिकार होना पड़ा। शीघ्र बिजली आपूर्ति सुचारू कराने व दिन में अन्य समस्याओं का समाधान कराने के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

पुरानी अनाज मंडी में चार सौ से अधिक परिवार रहते है। जिसकी बिजली आपूर्ति निजामपुर बिजली उपकेंद्र से होती है। भाजपा नगर की पूर्व उपाध्यक्ष गीता गोयल ने बताया कि पिछले एक माह से मंडी परिसर में बिजली की किल्लत बनी हुई है। कभी लाइनों में ब्रेक डाउन कभी अंडरग्राउंड लाइन तो कभी उपकेंद्र की बिजली गुल हो जाती है। पिछले एक सप्ताह से चंद मिनट ही बिजली मिलती है। शुक्रवार को दिन भर बिजली गुल रही। कई बार फोन करने के बाद भी लोगो को कोई संतोषजनक जवाब ऊर्जा निगम अफसरों ने नही दिया। जिस पर देर शाम तक भी बिजली नही आने पर लोगो का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोश के चलते निजामपुर उपकेंद्र की ओर कूच कर दिया। जिसमें महिला भी शामिल रही। यह देख उपकेंद्र पर तैनात कर्मी ताला लगाकर भाग निकले। गुस्साए लोगो ने उपकेंद्र का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। घंटो बाद एसडीओ नितिन वर्मा उपकेंद्र पर पहुचे। जहा भाजपा नेत्री व एसडीओ के बीच जमकर नोकझोंक हुई। एसडीओ ने लाइनों में दिक्कत का हवाला देते हुए शीघ्र बिजली आपूर्ति बहाल कराने व नियमित बिजली के लिए आड़े आ रही समस्याओं का भी समाधान कराने का आश्वासन देकर लोगो को शांत किया।

chat bot
आपका साथी