बंद मकान में लाखों की चोरी से व्यापारियों में आक्रोश

नगर कोतवाली क्षेत्र के पाश इलाके लक्ष्मी नगर में चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही चोरों ने व्यापारी नेता के घर पर बुधवार शाम लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया था। नगर पुलिस ने देर रात तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लेकिन वारदात के 24 घंटे बाद भी पुलिस चोरों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:42 PM (IST)
बंद मकान में लाखों की चोरी से व्यापारियों में आक्रोश
बंद मकान में लाखों की चोरी से व्यापारियों में आक्रोश

जेएनएन, बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के पाश इलाके लक्ष्मी नगर में चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही चोरों ने व्यापारी नेता के घर पर बुधवार शाम लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया था। नगर पुलिस ने देर रात तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। लेकिन, वारदात के 24 घंटे बाद भी पुलिस चोरों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

अखिल भारतीय व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त नगर कोतवाली क्षेत्र के पॉश इलाके लक्ष्मी नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार देर रात उन्होंने तहरीर देकर बताया की शाम करीब 6 बजे उनका छोटा पुत्र सुयश देशभक्त घर से दुकान पर चला गया था। इस दौरान घर का ताला लगा हुआ था। शाम करीब 7:30 बजे जब परिजन घर पहुंचे तो घर के सभी ताले टूटे हुए थे और घर के अंदर रखे करीब 7 से 8 लाख रुपये की नगदी समेत करीब 12 तोला सोने के आभूषण, चार सोने की चेन, 5 सोने की अंगूठी झुमकी कुंडल आदि थे इसके अलावा करीब सवा किलो चांदी के आभूषण भी चोर अपने साथ चोरी कर ले गए हैं। वहीं वारदात को 24 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस अभी तक वारदात का खुलासा तो दूर चोरों की शिनाख्त भी नहीं कर सकती है हालांकि पुलिस जल्दी वारदात करने की बात कह रही है।

व्यापारियों में रोष सौंपा एसएसपी को ज्ञापन

अखिल भारतीय व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री के आवास पर चोरी की वारदात से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। बृहस्पतिवार सुबह संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्रित होकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। मौके पर राकेश मित्तल, अशोक मित्तल, अनुज अग्रवाल, रविद्र गोयल उर्फ मीनू, अरविद अग्रवाल, गिरीश कंसल, हरीश मित्तल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी