आनलाइल रोजगार मेला आज

यदि आप रोजगार पाने की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जिला सेवायोजन विभाग सोमवार को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। मेले में प्रतिभाग करने वाले कंपनी वीडियो काल और मोबाइल से वार्ता कर साक्षात्कार कर लेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:45 PM (IST)
आनलाइल रोजगार मेला आज
आनलाइल रोजगार मेला आज

जेएनएन, बुलंदशहर। यदि आप रोजगार पाने की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जिला सेवायोजन विभाग सोमवार को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। मेले में प्रतिभाग करने वाले कंपनी वीडियो काल और मोबाइल से वार्ता कर साक्षात्कार कर लेंगी।

जिला रोजगार सहायता अधिकारी शशिभूषण उपाध्याय ने बताया कि सोमवार को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेला में सात कंपनी प्रतिभाग करेंगी। विभाग से प्रत्येक अभ्यर्थी को संदेश भेजा जाएगा। यदि बेरोजगार अभ्यर्थियों ने सेवा योजन पोर्टल पर अपना पंजीकरण नहीं कराया है तो वह विभाग की वेबसाइट पर अपना निश्शुल्क पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण के बाद रोजगार मेले में शामिल होने के लिए कंपनियों में विभाग के पोर्टल पर ही आनलाइन आवेदन करना होगा। वहीं पोर्टल पर पहले से पंजीकृत अभ्यर्थी अपने लागिन आइडी से रोजगार मेले में शामिल होने के लिए आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि सात जून को आयोजित रोजगार मेले में 280 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया था। जिनमें से 65 लोगों को रोजगार मिला है। स्वीमिग पुल पर लगी भीड़, पुलिस ने मारा छापा

बुलंदशहर । नगर क्षेत्र में ही चारयार रोड पर बीते कई दिनों से एक स्वीमिग पूल का संचालन किया जा रहा था, जिसमें रोजाना सैकड़ों युवक नहाने पहुंच रहे थे। रविवार को सूचना पर नगर पुलिस ने स्वीमिग पूल पर छापामारा तो वहां नहा रहे कई युवक भाग निकले। वहीं, स्वीमिग पूल संचालक एवं वहां कार्यरत कर्मचारी भी इधर-उधर हो गए। बाद में नगर कोतवाली में उपनिरीक्षक दिलीप कुमार ने स्वीमिग पूल संचालक समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया गया कि आरोपित प्रमोद पुत्र लालता प्रसाद निवासी आगरा और विशाल पुत्र तारसिंह निवासी सुशीला विहार कालोनी, कोतवाली नगर द्वारा स्वीमिग पूल का संचालन किया जा रहा था। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी