कोरोना से एक और मौत, 109 संक्रमित

जेएनएन बुलदंशहर जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। भाजपा विधायक के बाद अब भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हिमांशु मित्तल सहित 109 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। भाजपा विधायक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:41 PM (IST)
कोरोना से एक और मौत, 109 संक्रमित
कोरोना से एक और मौत, 109 संक्रमित

जेएनएन, बुलदंशहर:

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। भाजपा विधायक के बाद अब भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हिमांशु मित्तल सहित 109 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि गांव हिमाबाद में प्रधान पद के भावी प्रत्याशी की भी कोरोना से मौत हो गई है। मरने वालों की संख्या अब 97 हो गई है। कोरोन की बढ़ते मरीज को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ही नहीं बल्कि प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। जिले में 30 मरीज स्वस्थ्य हो गए, जिन्हें छुट्टी दे दी गई। जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 487 हो गई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि, कोरोना की दूसरी लहर से जिलेवासियों को डरना चाहिए। मंगलवार को 109 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल सहित 12 से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी स्वास्थ्य कर्मी वो हैं, जो कोरोना वैक्सीन की दोनो डोज लगवा चुके हैं। मंगलवार को खानपुर थाना क्षेत्र के गांव हिमाबाद में प्रधान पद के भावी प्रत्याशी 45 साल के ग्रामीण की कोरोना से मौत हो गई। यह कोरोना संक्रमित थे और इनका उपचार नोएडा में चल रहा था। मंगलवार को मौत होने के बाद नोएडा से पूरे कोरोना प्रोटोकोल के साथ गांव के बाहर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि सीएमओ डा. भवतोष शंखधर ने बताया कि अभी इनकी मौत की सूचना नहीं आई है। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 487 हो गई हैं। जिले में अब तक 6314 मरीज स्वस्थ्य होकर अपनो के बीच लौट चुके हैं। जबकि संक्रमितों की संख्या 6898 हो गई है। डा. रोहताश यादव ने बताया कि लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का इमानदारी से पालन करना चाहिए ताकि, सभी संक्रमण से बच सकें।

----

chat bot
आपका साथी