दो सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में दो अलग अलग हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि कार व बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक घायल की हालत गंभीर होने पर बुलंदशहर रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:35 PM (IST)
दो सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल
दो सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में दो अलग अलग हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि कार व बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक घायल की हालत गंभीर होने पर बुलंदशहर रेफर किया गया है।

थाना सलेमपुर क्षेत्र के गांव मुकेरा निवासी मनवीर पुत्र कुंवरपाल ने बताया कि उसका चचेरा भाई रोहित पुत्र सूरजभान गाजियाबाद से बाइक द्वारा घर लौट रहा था। औद्योगिक क्षेत्र सिकंदराबाद स्थित काजरिया टाइल्स फैक्ट्री के पास वैगनआर कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे गंभीर अवस्था में बुलंदशहर से हायर सेंटर रेफर किया गया। जिसकी उपचार के दौरान बुधवार देर शाम मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को हाईवे स्थित बुलंदशहर मार्ग के गेंदपुर शेखपुर गांव के गेट के पास तेजी से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। जबकि आसपास के लोगों ने कार में फंसे दो लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। कार को कब्जे में लिया गया। पीसीआर कर्मियों से घायलों के नाम के जानकारी की जारी है। सर्पदंश से युवक की मौत

अहार। क्षेत्र के गांव खनोदा में शौच करने गए एक युवक की सर्प दंश से मौत हो गई। थाना अहार के गांव खनोदा निवासी अनिल 26 वर्ष पुत्र कल्लू बुधवार की देर शाम खेत में शौच करने के लिए गया था। खेत में अनिल को किसी सर्प ने डस लिया। जिसकी सूचना पाकर स्वजन मौके पर पहुंचे और सर्पदंश से पीड़ित को चिकित्सकों के पास उपचार के लिए ले गए। लेकिन चिकित्सक उपचार करने में सफल नहीं हो सके और रात को अनिल की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी