जिले में एक मिला कोरोना संक्रमित

जिले में शुक्रवार को एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिससे अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ने से 20207 हो गई है। जिले में एक एक्टिव केस हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:49 PM (IST)
जिले में एक मिला कोरोना संक्रमित
जिले में एक मिला कोरोना संक्रमित

जेएनएन, बुलंदशहर। जिले में शुक्रवार को एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिससे अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ने से 20207 हो गई है। जिले में एक एक्टिव केस हो गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार जिले के जहांगीरबाद में एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिससे जनपद में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20207 हो गई है। वहीं अब तक 19964 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 242 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। एक संक्रमित मिलने के साथ जिले में एक एक्टिव केस हो गया है। स्याना सीएचसी में आक्सीजन प्लांट का विधायक ने किया शुभारंभ

स्याना। क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थापित किए गए आक्सीजन प्लांट का पूजा-अर्चना के बाद फीता काट कर शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि नगर-क्षेत्र के लोगों को तीसरी लहर से बचाव के लिए सीएचसी पर आक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है। वहीं उक्त प्लांट से क्षेत्र के सभी सीएचसी व पीएचसी को आक्सीजन सिलेंडरों की सप्लाई की व्यवस्था भी कराई जाएगी। कहा कि क्षेत्र में किसी भी कीमत पर रोगियों को आक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी। विधायक ने बताया कि सीएचसी पर लगे प्लांट से एक मिनट में लगभग 150 लीटर आक्सीजन तैयार की जाएगी। सीएमओ विनय कुमार ने बताया कि रोगियों के उपचार के लिए स्याना सीएचसी में 30 आक्सीजन बेड, वेंटिलेटर व अन्य सुविधाओं की व्यवस्था की गयी है। इस दौरान एसडीएम सुभाष सिंह, सीएचसी प्रभारी डा. रविद्र कुमार, डा. विनीत त्यागी, भाजपा नेता मोनू त्यागी, सुधीर प्रधान, सचिन त्यागी, मुकेश भारद्वाज, नीरज चौधरी, दिव्यांश त्यागी, कपिल त्यागी व वैभव रस्तोगी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी