बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दूसरा घायल

ककोड़ रोड स्थित निजी स्कूल के सामने सोमवार की देर शाम दूध डेयरी पर डालकर लौट रहे बाइक सवार की सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों बाइक सवार घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:55 PM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दूसरा घायल
बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दूसरा घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। ककोड़ रोड स्थित निजी स्कूल के सामने सोमवार की देर शाम दूध डेयरी पर डालकर लौट रहे बाइक सवार की सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों बाइक सवार घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेजा गया। एक बाइक सवार ही हायर सेंटर उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे ही हालत में सुधार बताया गया है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ककोड़ रोड स्थित गांव बुटैना निवासी अंशुल ल भिजवाया। जहां से बुलंदशहर जिला अस्पताल भेजा गया। जिसमें अंशुल की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे नोएडा ले गए। जहां उपचार के दौरान अंशुल की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल परिजनों की ओर कोतवाली में तहरीर नहीं दी गई। मृतक का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि दूसरा बाइक सवार शराब के नशे में था। नशे की हालत में घायल होने के कारण वह सही जानकारी नहीं दे पा रहा था। कोतवाली निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। डिवाइडर से टकराकर पलटी कार में लगी आग

डिबाई। कस्बे के दिल्ली रोड पर मंगलवार शाम आइटेन कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। कार में इसके बाद आग लग गयी। किसी तरह कार सवार तीनों युवकों ने कूदकर जान बचायी। कार की आग बुझाने को फायर ब्रिगेड की मदद ली गयी। कार चालक को चोट आयी है। उसे सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

देर शाम आइटेन कार से मुनासिर पुत्र लाल खां, मुरसलीम पुत्र अलाउद्दीन व जीशान पुत्र इस्लाम निवासी हुसैनपुर बदांयू दिल्ली जा रहे थे। शाम लगभग आठ बजे जब कार डिबाई कस्बे से बाहर एक पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो वह अचानक डिवाइडर से टकरा गयी। इसके बाद कार डिवाइडर से उछलकर दूसरी ओर जा गिरी और पलटी गयी। इसके बाद कार में आग लग गयी। कार में आग लगते ही सवार तीनों युवक कार से कूद गए। इससे उनकी जान बच गयी। दुर्घटना में कार चला रहा मुनासिर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने तीनों युवकों को किसी तरह आग से दूर किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने फायर ब्रिगेड को बुलाकर कार की आग बुझायी। घायल मुनासिर को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी।

chat bot
आपका साथी