वाहनों की टक्कर में एक की मौत दो घायल

ककोड़ रोड़ स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर दो तेज रफ्तार वाहनों की जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:18 PM (IST)
वाहनों की टक्कर में एक की मौत दो घायल
वाहनों की टक्कर में एक की मौत दो घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। ककोड़ रोड़ स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर दो तेज रफ्तार वाहनों की जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाते हुए घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

मंगलवार को जनपद गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा निवासी जकाउल्लाह पुत्र खलीउल्लाह 45 वर्षीय ईको से सिकंदराबाद किसी रिश्तेदारी में शोक सभा में शामिल होने के लिए जा रहा था। इस दौरान सुबह लगभग सात बजे ककोड़ रोड़ स्थित एचपी पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर ईको ओर केंटर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। हादसे में ईको सवार जकाउल्लाह की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज होने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने शव को ईको से बाहर निकाला। हादसे में ईको चालक और केंटर चालक भी हादसे में घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कोतवाल जयकरण सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिलने के बाद संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

मनचले से परेशान महिला, दरोगा को भी हड़काया

बुलंदशहर : नगर के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता महिला के अनुसार 14 अप्रैल को उसके मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने उससे अश्लील बातें करते हुए अभद्रता की।

पीड़िता ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया गया। इसके बाद पीड़िता के मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबरों से कॉल आई और उससे अश्लील बातें करने का प्रयास किया गया। अज्ञात व्यक्ति द्वारा अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज, फोटो आदि भेजे जाने लगे। इसकी शिकायत जनसुनवाई पोर्टल (आइजीआरएस) पर की गई, जिस पर एक दरोगा ने पीड़िता के घर पहुंचकर जानकारी ली। पीड़िता के अनुसार दरोगा के सामने ही अज्ञात कालर द्वारा उसके मोबाइल पर फोन किया गया, जिस पर दरोगा ने खुद बातचीत की तो अज्ञात मनचले द्वारा दरोगा से ही गाली-गलौज करते हुए उन्हें भुगत लेने की धमकी दी गई। पीड़िता ने बताया कि अब अज्ञात शख्स द्वारा अलग-अलग 20-25 नंबरों से काल कर उसे परेशान किया जा रहा है, जिससे वह और उसके परिजन दहशत में हैं। अभी तक पुलिस द्वारा अज्ञात कालर का पता नहीं लगाया गया है। पीड़िता ने एसएसपी से रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर, नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि मामले में जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपी मनचले का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी