रुपयों का लालच देकर जानकारी जुटा रहे एक को पकड़ा

पहासू में खाते में तीन हजार रुपये एक माह में आने का लालच देकर कुछ शातिर युवाओं से आधार कार्ड समेत अन्य जानकारी लेने लगे। जिसकी जानकारी होने पर कालोनी के लोग एकत्र हो गए और एक आरोपित को पकड़ लिया। जिसे उन्होंने पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:42 PM (IST)
रुपयों का लालच देकर जानकारी जुटा रहे एक को पकड़ा
रुपयों का लालच देकर जानकारी जुटा रहे एक को पकड़ा

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू में खाते में तीन हजार रुपये एक माह में आने का लालच देकर कुछ शातिर युवाओं से आधार कार्ड समेत अन्य जानकारी लेने लगे। जिसकी जानकारी होने पर कालोनी के लोग एकत्र हो गए और एक आरोपित को पकड़ लिया। जिसे उन्होंने पुलिस के हवाले कर दिया।

रविवार दोपहर को कस्बे के मोहल्ला कानून गोयान में चार युवक और कुछ लड़कियां पहुंच गईं। जहां उन्होंने युवाओं को खाते में तीन हजार रुपये भेजने का लालच दिया। जिसके बाद वह आधार कार्ड, फोटो, अंगूठे के निशान समेत अन्य जानकारी लेने लगे। तीन हजार के लालच में काफी युवा उनके पास पहुंच गए। इसी दौरान मोहल्ला निवासी मेहरू, फरीद अंसारी, पप्पू, रविद्र, आसमोहम्मद आदि लोग पहुंच गए। उन्होंने युवक और युवतियों से पूछताछ की, तो तीन युवक और युवतियां मौके से भाग निकले। जिस पर उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक और उससे बरामद लैपटॉप को थाने ले गई। मामले में मेहरू ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ करने में जुटी है।

महिला के साथ मारपीट, पांच के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

स्याना। कोतवाली पुलिस ने महिला के साथ मारपीट कर घायल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी योगेंद्र कुमार सिंह के अनुसार नगर के मोहल्ला हनीफगढ़ी निवासी जमीला ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि शनिवार की शाम पीड़िता अपने घर पर बैठी थी। उसी दौरान युसुफ, हसीना, मनीषा व दो अज्ञात सहित पांच लोग पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे। आरोप है कि उन्होंने पीड़िता को जान से माने की नियत से तमंचे, चाकू व धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी आरोपितों ने पीड़िता के साथ मारपीट की थी। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी