पहले दिन छात्र-छात्राओं ने जमा किए आफर लेटर

डिबाई स्थित चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध डिग्री कालेजों में एडमिशन के लिए काफी सीट खाली रह गई है। विश्वविद्यालय द्वारा कटआफ भी जारी किया जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:14 PM (IST)
पहले दिन छात्र-छात्राओं ने जमा किए आफर लेटर
पहले दिन छात्र-छात्राओं ने जमा किए आफर लेटर

बुलंदशहर, जेएनएन। डिबाई स्थित चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध डिग्री कालेजों में एडमिशन के लिए काफी सीट खाली रह गई है। विश्वविद्यालय द्वारा कटआफ भी जारी किया जा चुका है। अब डिग्री कालेजों में खाली रह गई सीटों पर कालेज स्तर पर छात्र-छात्राओं के एडमिशन किए जायेंगे। इसके लिए कालेज स्तर पर ही मेरिट लिस्ट तैयार की जायेगी।

मेरिट लिस्ट में उन्हीं छात्र-छात्राओं को शामिल किया जाएगा जिन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन कराया होगा। इसके लिए छात्र-छात्राओं को कालेज में रजिस्ट्रेशन फार्म व आफर लेटर जमा करना होगा। यह प्रक्रिया 31 अक्टूबर तक चलेगी। गुरुवार को नगर के डिगंबर पीजी कालेज में रजिस्ट्रेशन फार्म व आफर लेटर जमा करने के लिए छात्र-छात्राएं कालेज पहुंचे। प्राचार्य डा. स्मिता गर्ग ने बताया कि पहले दिन 27 छात्र छात्राओं ने रजिस्ट्रेशन फार्म व आफर लेटर जमा किए है। उन्होंने बताया कि कालेज में बीए प्रथम वर्ष के लिए 47 एडमिशन हो चुके है। तीन दिनों तक चलने वाली इस प्रक्रिया की फाइनल लिस्ट दो नवंबर को चस्पा की जाएगी। वहीं नगर के एसएसडी कन्या महाविद्यालय में पहुंची 15 छात्राओं ने अपने रजिस्ट्रेशन फार्म व आफर लेटर जमा किए है।

chat bot
आपका साथी