ऑनलाइन खरीदारी पड़ी महंगी, खाते से उड़ाए 37 हजार

सिकंदराबाद में आनलाइन कपड़ों की खरीदारी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। साइबर अपराधियों ने युवक के एकाउंट से 37 हजार की रकम उड़ा ली। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। एसपी क्राइम के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:10 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:10 AM (IST)
ऑनलाइन खरीदारी पड़ी महंगी, खाते से उड़ाए 37 हजार
ऑनलाइन खरीदारी पड़ी महंगी, खाते से उड़ाए 37 हजार

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद में आनलाइन कपड़ों की खरीदारी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। साइबर अपराधियों ने युवक के एकाउंट से 37 हजार की रकम उड़ा ली। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। एसपी क्राइम के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नगर के मोहल्ला छासियाबाड़ा निवासी विकास पुत्र आंनद स्वरूप शर्मा ने बताया कि उसने गत दो मई को ऑन लाइन कपड़े खरीदे थे। इसके लिए अपने फोन पे एकांउट से नौ सौ रुपये की रकम ट्रांसफर की थी। कुछ दिन बाद उसके मोबाइल नंबर पर अज्ञात ने कॉल की और अपना खाता चेक करने को कहा। उसने बैंक शाखा पहुंचकर जांच कराई तो उसे खाते से 37 हजार दौ सौ की रकम गायब मिली। जिसे फोन आने से पहले ही खाते से निकाला जा चुका था। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर अपना खाता बंद कराया। लेकिन पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित ने जिला साइबर सेल में ऑन लाइन शिकायत भेजकर कार्रवाई की मांग की थी। एसपी क्राइम के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अधिवक्ता का पर्स झपटकर बाइक सवार फरार

बुलंदशहर नगर क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने अपनी मां के साथ ई-रिक्शा में जाती एक महिला अधिवक्ता का पर्स लूट लिया। महिला अधिवक्ता के पर्स में सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल आदि सामान था। एसएसपी के आदेश पर नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गांव आलमगीरपुर धनौरा निवासी अधिवक्ता लक्ष्मी देवी ने एसएसपी से मिलकर बताया कि 22 जुलाई की दोपहर को अपनी मां ओमवती के साथ कालाआम चौराहे से ई-रिक्शा में बैठकर अनूपशहर अड्डे की तरफ जा रही थीं। रास्ते में सब्जी मंडी के चौराहे के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स लूट लिया और वहां से फरार हो गए। आरोप है कि नगर कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसएसपी ने नगर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी