पदाधिकारी अपने-अपने वार्ड की करें निगरानी

डिबाई में आयोजित निगरानी समिति की बैठक में एसडीएम ने समिति के मौजूद पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए अपने अपने वार्ड में और सतर्कता बरतने तथा जुटाई गए जानकारी को प्रशासन को देने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jun 2020 10:59 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 06:07 AM (IST)
पदाधिकारी अपने-अपने वार्ड की करें निगरानी
पदाधिकारी अपने-अपने वार्ड की करें निगरानी

बुलंदशहर, जेएनएन। डिबाई में आयोजित निगरानी समिति की बैठक में एसडीएम ने समिति के मौजूद पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए अपने अपने वार्ड में और सतर्कता बरतने तथा जुटाई गए जानकारी को प्रशासन को देने को कहा।

शनिवार को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मोहल्ला निगरानी समिति की एक बैठक का आयोजन नगर पालिका परिषद सभागार में एसडीएम मोनिका सिंह की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में आए निगरानी समिति के पदाधिकारियों को उनके कर्तव्य एवं दायित्वों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। पदाधिकारियों को बताया गया कि यदि कोई व्यक्ति या प्रवासी श्रमिक गैर जनपद एवं गैर राज्य से उनके वार्ड में आया हो तो उसकी तत्काल सूचना प्रशासन को दें जिससे उनकी मेडिकल जांच कराई जा सके। साथ ही समिति के पदाधिकारी होम क्वारंटाइन लोगों पर निगरानी रखे जिससे कि क्वारंटाइन परिवार का कोई सदस्य बेवजह घर से बाहर न जा सके। एसडीएम ने बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों को अपने अपने वार्ड में एक्टिव रहने को कहा है। इस दौरान एसडीएम ने समिति के वार्ड अध्यक्षों व सदस्यों से आ रही परेशानी के बारे में जानकारी ली है। इस बाबत एसडीएम ने बताया कि मोहल्ला निगरानी समिति की बैठक में उन्होंने समिति के पदाधिकारियों को अपने अपने वार्ड में तत्परता दिखाने व प्राप्त सूचनाएं प्रशासन को उपलब्ध कराने को कहा है।

chat bot
आपका साथी