कोर्ट परिसर में अफसर, जाम की जकड़ में रहा शहर

जिलाधिकारी रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह अदालत परिसर की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए क्या पहुंचे कि चांदपुर रोड पूरी तरह से जाम हो गया। डेढ़ किलोमीटर तक दोनों तरफ लंबा जाम लग गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jan 2020 09:43 PM (IST)
कोर्ट परिसर में अफसर, जाम की जकड़ में रहा शहर
कोर्ट परिसर में अफसर, जाम की जकड़ में रहा शहर

बुलंदशहर, जेएनएन। जिलाधिकारी रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह अदालत परिसर की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए क्या पहुंचे कि चांदपुर रोड पूरी तरह से जाम हो गया। डेढ़ किलोमीटर तक दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। कचहरी गेट पर बंदियों की गाड़ी फंसने के कारण यह जाम लगा। उधर, अफसरों की लापरवाही के कारण पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की रैली होने के कारण भी शहर के कई स्थानों पर जाम रहा। जबकि ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर कुलवीर सिंह राणा का कहना है कि चांदपुर रोड और अन्य स्थानों पर कुछ देर जाम लगा, लेकिन चंद मिनटों में ही खुलवा दिया गया।

गुरुवार को भी डीएम और एसएसपी ने जिला जज और डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा के साथ सुरक्षा को लेकर अदालत परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम और एसएसपी ने पार्क के बराबर में दोनों तरफ से जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिग लगवा दी। इसका अधिवक्ताओं ने विरोध किया तो उसे हटा दिया गया। कुछ ही देर में कचहरी के गेट पर वाहनों की लाइन लग जाने से चांदपुर रोड पर जाम लगा। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री की मोतीबाग के मैदान में हुई रैली को लेकर भी शहर के काला आम चौराहा, चौक बाजार, अंसारी रोड, बूरा वाला बाजार, डिप्टी गंज आदि स्थानों पर जाम लगा रहा। ट्रैफिक पुलिस तो पदयात्रा में थी, लेकिन जाम लगने से नहीं रोक सकी। हालांकि एसपी सिटी व ट्रैफिक प्रभारी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि चांदपुर रोड पर जाम लगने का कारण बंदियों के दो वाहनों को अदालत परिसर में जाने का स्थान नहीं मिलना रहा। जिस कारण वह रोड पर खड़े रहे।

chat bot
आपका साथी