गोकशी मामले में दो आरोपितों पर पुलिस ने की एनएसए की कार्रवाई

क्षेत्र के गांव बालका में होली पर्व पर माहौल को बिगाड़ने के उद्देश्य से एक किसान के गोवंश को चोरी करने एवं गोहत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई की है। जबकि दोनों आरोपित पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:59 PM (IST)
गोकशी मामले में दो आरोपितों पर पुलिस ने की एनएसए की कार्रवाई
गोकशी मामले में दो आरोपितों पर पुलिस ने की एनएसए की कार्रवाई

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव बालका में होली पर्व पर माहौल को बिगाड़ने के उद्देश्य से एक किसान के गोवंश को चोरी करने एवं गोहत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई की है। जबकि दोनों आरोपित पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं।

गांव बालका में एक किसान के प्लाट में बंधे गोवंश को गोतस्कर चोरी करके ले गए थे। वहीं, एक किसान के खेत में गोकशी की वारदात को अंजाम दिया था। उस दौरान पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अभी इस प्रकरण कई आरोपित फरार चल रहे है। इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय ने बताया कि गोतस्कर सिराज पुत्र सत्तार कुरैशी और अरमान पुत्र हनीफ कुरैशी जेल में बंद है। बताया गया है कि जेल से छूटने के बाद ही फिर दुबारा से गोहत्या की वारदातों को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस ने बीती रात दोनों आरोपितों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की है। मंगलवार को पुलिस ने जिला कारागार में दोनों आरोपितों को एनएसए तामील कराया। इंस्पेक्टर अरूणा राय ने बताया कि गोहत्या के दोनों आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई की गई है। फरार चल रहे आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, पांच घायल

खुर्जा: मामूली कहासुनी होने पर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले। जिसमें पांच लोग घायल हो गए। देहात क्षेत्र के गांव हसनगढ़ में मंगलवार सुबह बच्चे सड़क किनारे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने सड़क से निकल रही कार पर कीचड़ मार दी। जिसको लेकर दो बच्चों के स्वजन में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों बच्चों के स्वजन आमने-सामने आ गए। जिनके बीच लाठी-डंडे चले। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। वहीं झगड़े में शमशाद, फुरकान, शमसीदा, नाजरीन और रहीशा घायल हो गए। ग्रामीणों के दखल के बाद मामला शांत हो सका। मामले में दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंचे और शिकायत की। जिस पर पुलिस ने तीन महिलाओं को पकड़ लिया। हालांकि पुलिस को किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी