सभी अभिभावक नहीं एकमत, मात्र 20 फीसद सहमत

यूपी बोर्ड से जुडे़ नौवीं से बाहरवीं कक्षा तक के विद्यालयों को एक जुलाई से खोलने के लिए अभिभावकों से राय मांगी गई है। जिस पर सभी अभिभावक एकमत नहीं हैं। मात्र 20 फीसद ने ही बच्चों को विद्यालय भेजने के लिए हामी भरी है और अपने सहमति पत्र विद्यालयों को भेजे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 11:26 PM (IST)
सभी अभिभावक नहीं एकमत, मात्र 20 फीसद सहमत
सभी अभिभावक नहीं एकमत, मात्र 20 फीसद सहमत

जेएनएन, बुलंदशहर। यूपी बोर्ड से जुडे़ नौवीं से बाहरवीं कक्षा तक के विद्यालयों को एक जुलाई से खोलने के लिए अभिभावकों से राय मांगी गई है। जिस पर सभी अभिभावक एकमत नहीं हैं। मात्र 20 फीसद ने ही बच्चों को विद्यालय भेजने के लिए हामी भरी है और अपने सहमति पत्र विद्यालयों को भेजे हैं।

दरअसल, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मार्च से सभी स्कूल बंद हैं। है। बच्चों को आनलाइन पढ़ाया जा रहा है। कोरोना संक्रमण की घटती रफ्तार को देख यूपी बोर्ड ने एक जुलाई से नौवीं से बारहवीं कक्षा के विद्यालयों को खोलने का निर्णय लिया। हालांकि इसके पहले अभिभावकों की राय लेकर उनके सहमति पत्र भी लेने के निर्देश दिए गए। जिस पर माध्यमिक शिक्षा विभाग ने सभी प्रधानाचार्यों को अभिभावकों के सहमति पत्र प्राप्त करने के निर्देश दिए। सभी अभिभावक बोर्ड की इस व्यवस्था के पक्ष में नहीं है। मात्र 20 फीसद ने ही बच्चों को विद्यालय भेजने के लिए सहमति पत्र भेजे हैं।

इन्होंने कहा..

नौवीं से बारहवीं तक कक्षाओं में पढ़ने वाले बच्चों को विद्यालय भेजने के लिए अभिभावकों से सहमति पत्र मांगे गए। अभी तक मात्र 20 फीसद अभिभावकों ने ही यह सहमित पत्र भेजे हैं। यूपी बोर्ड के निर्देशानुसार विद्यालय खोले जाएंगे।

-शिवकुमार ओझा, डीआईओएस युवाओं ने पदाधिकारियों का किया स्वागत

खुर्जा। युवाओं ने किसान मजदूर संगठन और राष्ट्रवादी पार्टी के पदाधिकारियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। साथ ही सभी से एकजुट रहने का आह्वान किया।

रविवार को किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरन सिंह व राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित कुमार राणा अलीगढ़ जा रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में हाईवे-91 पर हजरतपुर बाईपास के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान युवाओं ने उन्हें रोक लिया और फूलमाला पहनाते हुए स्वागत किया। इस दौरान दोनों पदाधिकारियों ने संगठनों के हित में कार्य करने के लिए युवाओं को प्रेरित किया। साथ ही उनसे एकजुट रहने का आह्वान किया। इसमें अनु मालिक, योगेश चौहान, गौरव तोमर, परवेंद्र राघव, सौरभ तोमर, कुलदीप, प्रदीप, अमित राघव, सचिन आदि रहे।

chat bot
आपका साथी