नोडल अधिकारी ने हॉट स्पाट का किया औचक निरीक्षण

नोडल अधिकारी ने सील किए गए मोहल्लों का औचक निरीक्षण कर साफ-सफाई के निर्देश दिए। हॉट स्पॉट मोहल्लों के लोगों से थर्मल स्क्रीनिग और ऑक्सीजन की जांच के निर्देश दिए। नोडल अधिकारी ने हॉट स्पाट का किया औचक निरीक्षण बुलंदशहर जेएनएन। नोडल अधिकारी ने सील किए गए मोहल्लों का औचक निरीक्षण कर साफ-सफाई के निर्देश दिए। हॉट स्पॉट मोहल्लों के लोगों से थर्मल स्क्रीनिग और ऑक्सीजन की जांच के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:05 AM (IST)
नोडल अधिकारी ने हॉट स्पाट का किया औचक निरीक्षण
नोडल अधिकारी ने हॉट स्पाट का किया औचक निरीक्षण

बुलंदशहर, जेएनएन। नोडल अधिकारी ने सील किए गए मोहल्लों का औचक निरीक्षण कर साफ-सफाई के निर्देश दिए। हॉट स्पॉट मोहल्लों के लोगों से थर्मल स्क्रीनिग और ऑक्सीजन की जांच के निर्देश दिए।

नगर के कई मोहल्लों को कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन द्वारा सील कराया गया है। उन सभी मोहल्लों के लोगों को बाहर नहीं निकलने की चेतावनी देकर बैरीकेडिग भी कराई गई है। इन स्थानों का नोडल अधिकारी अतुल कुमार रस्तोगी ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मोहल्लों में की गई बैरीकेडिग से स्थानीय लोगों का आवागमन पूरी तरह बंद कराने के लिए पुलिस तैनात किए जाने का निर्देश दिया। हॉट स्पॉट मोहल्ले के एक घर के परिजनों को बुलाकर खाने पीने के सामान की आपूर्ति के बारे में जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिग के साथ ऑक्सीजन की मात्रा मापने का निर्देश दिया। एसडीएम पदम कुमार सिंह, पालिका ईओ संजय वर्मा, क्राइम निरीक्षक ब्रजकिशोर, पालिका निरीक्षक संजय कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी