भट्ठी तोड़ने के मामले में डीएम से मिले निषाद पार्टी के पदाधिकारी

जहांगीराबाद नगरपालिका द्वारा प्रजापति समाज के लोगों की भट्ठियां तोड़ने का मामला लखनऊ तक पहुंच गया है। गुरुवार को निषाद पार्टी के पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर गलत तरीके से भट्ठी तोड़ने पर नगर पालिका कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:29 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:29 PM (IST)
भट्ठी तोड़ने के मामले में डीएम से मिले निषाद पार्टी के पदाधिकारी
भट्ठी तोड़ने के मामले में डीएम से मिले निषाद पार्टी के पदाधिकारी

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद नगरपालिका द्वारा प्रजापति समाज के लोगों की भट्ठियां तोड़ने का मामला लखनऊ तक पहुंच गया है। गुरुवार को निषाद पार्टी के पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर गलत तरीके से भट्ठी तोड़ने पर नगर पालिका कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बीते दिनों नगर पालिका के कर्मचारियों ने जहांगीराबाद में मिट्टी के बर्तन बनाने की भट्ठियों को तोड़ दिया था। इसी को लेकर निषाद पार्टी के पदाधिकारी गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। डीएम को सौंपे ज्ञापन में पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल ने कहा कि गरीब लोगों की भट्ठियों को तोड़कर प्रशासन ने अपनी शक्ति का गलत प्रयोग किया है। यह लोग इसी काम से अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। भट्ठी तोड़ने से इन पर आर्थिक संकट आ गया है। पदाधिकारियों ने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में नगर पालिका कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो पूरे प्रदेश के डीएम को ज्ञापन दिया जाएगा। इस दौरान निषाद पार्टी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनीता कश्यप, उत्तराखंड प्रदेशाध्यक्ष चेतन यादव, कुलदीप कश्यप, कृष्णकांत, ज्ञान सिंह, कनिष्क मनु, साहिल आदि रहे।

chat bot
आपका साथी