एनसीसी प्रशिक्षण शिविर में श्रेष्ठ कैडेट्स पुरस्कृत

सहारनपुर जेएनएन। डीएन इंटर कालेज में चल रहे 36 यूपी एनसीसी बटालियन बुलंदशहर के संयुक्त व

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:56 PM (IST)
एनसीसी प्रशिक्षण शिविर में श्रेष्ठ कैडेट्स पुरस्कृत
एनसीसी प्रशिक्षण शिविर में श्रेष्ठ कैडेट्स पुरस्कृत

सहारनपुर, जेएनएन। डीएन इंटर कालेज में चल रहे 36 यूपी एनसीसी बटालियन बुलंदशहर के संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर के छठे दिन एनसीसी कैडेटस ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में श्रेष्ठ कैडेटों को पुरस्कृत भी किया गया।

कालेज सभागार में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कालेज प्रबंधक सुनील गोयल एवं कैंप कमांडेंट कर्नल एके सिन्हा रहे। ऋतु, काजल, पलक, डोली, शीतल, भावना, इरिका आदि कैडेटस ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीत, नाटक, नृत्य आदि की प्रस्तुति देकर समां बांधा। जिसके बाद मुख्य अतिथि ने श्रेष्ठ कैडेटस को मेडल पहनाकर सम्मानित किया। कमांडिग आफिसर कर्नल एके सिन्हा ने कहा कि सेना का प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद कैडेट्स समाज के विभिन्न दायित्वों पर रहते हुए समाजसेवा, राष्ट्रसेवा के विभिन्न कार्यो में महत्वपूर्ण योगदान देता है। साथ ही समाज में अपनी विशेष पहचान के साथ संगठन को मजबूती देता है।

बदहाल सड़क से राहगीर परेशान

संवाद सूत्र अहमदगढ़: शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव अहमदगढ़ से खेलिया रिवाड़ा मार्ग जर्जर हालत में हो गया है। मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं इससे क्षेत्र के लोगों को भारी परेशानी हो रही है। क्षेत्र के गांव डोमला हसनगढ़ के पूर्व ग्राम प्रधान सूरज सिंह चौधरी ने बताया अहमदगढ से खेलिया रिवाड़ा मार्ग की लंबाई करीब 10 किलोमीटर है। मार्ग के निकटवर्ती गांव पापड़ी, ढकनगला, डोमला खुर्द, कल्याणपुर, डोमला हसनगढ़, दतयानी, नगला जगत, नंगला मुंड आदि गांव के लोगों का रात-दिन आवागमन रहता है। पिछले कई सालों से सड़क का निर्माण कार्य नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी लिखित और मौखिक शिकायत संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है, लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं है।

chat bot
आपका साथी